बॉलीवुड

रिलीज के पहले ही 'हिट हुई जवान', NetFlix ने शाहरुख खान की फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स इतने करोड़ में खरीदा

रिलीज के पहले ही हिट हुई जवान, NetFlix ने शाहरुख खान की फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स इतने करोड़ में खरीदा
x
JAWAN: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान ने रिलीज होने के पहले ही अपना डंका बजा दिया है. जवान के स्ट्रीमिंग राइट्स OTT प्लेटफार्म के लिए बिक गए हैं. हैवी रकम चुकाकर NETFLIX ने इसके राइट्स खरीद लिए हैं.

JAWAN 2023, NETFLIX, JAWAN STREAMING RIGHTS, JAWAN SHAHRUKH KHAN, NAYANTHARA : शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का डंका रिलीज होने के पहले ही बज गया है. इसके स्ट्रीमिंग राइट्स OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (NETFLIX) ने हैवी रकम अदा कर खरीद लिए हैं. फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (NAYANTHARA) बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान (SHAH RUKH KHAN) के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

जवान के स्ट्रीमिंग राइट्स बिके

शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म जवान को हिंदी, तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इसके स्ट्रीमिंग राइट्स बिक गए हैं. जिसे नेटफ्लिक्स ने हैवी रकम पे करके खरीदा है. क्या आप जानते हैं कि जवान के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने कितने में खरीदे हैं? सुनने में आया है कि जवान के मेकर्स ने नेटफ्लिक्स को स्ट्रीमिंग राइट्स 120 करोड़ में बेचे हैं.

जवान में शाहरुख का जबरदस्त अवतार दिखेगा

जवान फिल्म का निर्देशन साउथ फिल्ममेकर एटली द्वारा किया जा रहा है. शायद ही आपने इसके पहले कभी शाहरुख खान को ऐसे अवतार में देखा होगा. फिल्म में शाहरुख खान एक अलग अंदाज में दिखेंगे. जब फिल्म के टाइटल अनाउंसमेंट में ही इतना धमाका हो गया हो, तो समझ लीजिए फिल्म रिलीज होने के बाद कितनी गदर मचाएगी. इस फिल्म में सबसे ख़ास बात यह भी है कि जवान में पहली बार नयनतारा शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. इनके बीच सिल्वर स्क्रीन की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

शाहरुख खान के नाम रहेगा साल 2023

शाहरुख खान लंबे समय बाद बड़े परदे में वापसी कर रहें हैं. लिहाजा उनके फैंस उनकी फिल्मों को लेकर बेताब हैं. शाहरुख अपने फैंस को निराश भी नहीं करेंगे. अगले साल यानि 2023 में वे बॉक्स ऑफिस के किंग रहेंगे. 2023 में शाहरुख खान की तीन बड़ी फ़िल्में (SHAHRUKH KHAN UPCOMING MOVIES 2023) सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. जिसमें PATHAAN, JAWAN और DUNKI. पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी, इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. जबकि जवान 2 जून 2023 में रिलीज होगी, जिसका डायरेक्शन साउथ के फेमस फिल्ममेकर एटली ने किया है. इसके अलावा शाहरुख़ खान के पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है वह भी राज कुमार हिरानी के साथ. पहली बार किंग खान हिरानी के साथ काम कर रहें हैं. इस फिल्म का टाइटल 'DUNKI' रखा गया है. फिल्म 2023 के अंत में दिसंबर तक रिलीज होने की उम्मीद है.

इन सभी के अलावा शाहरुख़ खान कुछ फिल्मों में कैमियो भी कर रहें हैं, जिसमें आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र', और सलमान खान की 'टाइगर 3' शामिल है.

Next Story