बॉलीवुड

3 तलाक़ लेने के बाद भी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की चौथी शादी, अब जी रही ऐसी जिंदगी

3 तलाक़ लेने के बाद भी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की चौथी शादी, अब जी रही ऐसी जिंदगी
x
3 तलाक़ लेने के बाद भी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की चौथी शादी, अब जी रही ऐसी जिंदगी! Even after getting 3 divorces, this Bollywood actress married for the fourth time, now living such a life

आज हम इस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो 90 के दशक की बताई जा रही है. हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो अचानक से बड़े पर्दे पर नजर आई, फिर वो कब फिल्मों से अचानक से गायब हो गई। इसका पता ही नहीं लग सका।उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री का नाम है ,जेबा बख्तियार इनकी हिंदी सिनेमा में एंट्री 1991 में आई फिल्म 'हिना' से हुई थी।

जेबा को हिंदी सिनेमा में अभिनय करने का मौका राज कपूर ने दिया था । हिना के बाद जेबा का फिल्मी करियर बिल्कुल से गड़बड़ा गया और ये फिल्मी दुनिया से हमेशा के लिए गायब हो गई । जेबा की निजी जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही । इनकी पहली शादी सलमान वलियानी से हुई थी और इनके एक बेटी भी है, बेटी के जन्म के बाद से ही सलमान और जेबा के रिश्तो में मनमुटाव हो गया और दोनों ने आपसी सहमति से डिवोर्स ले लिया।


इसके बाद इनकी नज़दीकियां बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जावेद जाफरी से बढ़ी और इन्होंने शादी भी कर ली, लेकिन ये शादी भी सफल न हो सकी। दोनों ने डिवोर्स ले लिया । इसके बाद जेबा नहीं तीसरी शादी पाकिस्तान के जाने-माने सिंगर अदनान सामी से की थी। और दोनों का एक बेटा भी है, लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और इन्होंने डिवोर्स ले लिया । जेबा की तीन शादी टूट गई और इन्होंने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव दिखे है। जेबा ने जीवन में पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा और फिर से चौथी शादी करके एक खुशहाल जिंदगी जी रही है।

ज़ेबा में चौथी शादी पाकिस्तान के सोहेल खान लेघारी से की है। ये पाकिस्तान में ही रहते हैं। पर्दे पर इन्होंने वापसी नहीं की है। हालांकि पाकिस्तानी सीरियल में ये अभी भी काम करती है।

Next Story