बॉलीवुड

शादी के 2 महीने बाद भी रणबीर कपूर हरकतों से नहीं आ रहे बाज, परेशान हुई आलिया भट्ट, तंग आकर लिया बड़ा फैसला

शादी के 2 महीने बाद भी रणबीर कपूर हरकतों से नहीं आ रहे बाज, परेशान हुई आलिया भट्ट, तंग आकर लिया बड़ा फैसला
x
शादी के 2 महीने बाद भी रणबीर कपूर हरकतों से नहीं आ रहे बाज, परेशान हुई आलिया भट्ट, तंग आकर लिया बड़ा फैसला! Even after 2 months of marriage, Ranbir Kapoor is not coming out of his antics, Alia Bhatt got upset, took a big decision after getting fed up

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली है. लगभग 2 साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था. शादी के महीने भर बीत चुका है लेकिन रणबीर और आलिया के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. शादी के एक महीने बाद भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ में नहीं देखा गया.

बता दे की शादी के बाद से आलिया और रणबीर कपूर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के पास इतने प्रोजेक्ट है की साँस लेने का मौका नहीं मिल रहा है. कुछ दिन पहले मीडिया ने रणबीर और आलिया के व्यवहार में अंतर् देखा है. वही आलिया भट्ट को करण जौहर के नए रेस्टोरेंट के बाहर यह देखा गया. बता दे की इस दौरान रणबीर कपूर भी आलिया के साथ मौजूद थे. आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर पोज देने के लिए हाँथ बढ़ा रहे थे लेकिन आलिया भट्ट ने उन्हें अपना हाँथ नहीं दिया.

रणबीर कपूर के बार-बार रिक्शन देने के बाद भी आलिया ने उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया. आलिया और रणबीर कपूर की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई. हालांकि बाद में रणबीर कपूर ने आलिया की कमर में हाँथ डालकर पोज दिया.

Ranbir के चेहरे में आलिया के इस बर्ताव का अलग रूप ही देखा गया. रणबीर के साथ आलिया भट्ट के इस बर्ताव को देखते हुए चारों तरफ की खबर फैल गई कि आलिया शायद रणबीर से नाराज है और उनके बीच तकरार चल रही है.

Next Story