बॉलीवुड

किसी और को बाहो में थामे नजर आए अर्जुन कपूर, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से बन रही दूरियां, जानिए वजह

किसी और को बाहो में थामे नजर आए अर्जुन कपूर, 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से बन रही दूरियां, जानिए वजह
x
अर्जुन कपूर की जिंदगी में नई बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हुई है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों फिर से चर्चा में है. बता दे की वैसे एक्टर आपसे 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर को लेकर सोशल मीडिया में छाए रहते है. लेकिन इस बार तस्वीर कुछ अलग है. और एक्टर इन दिनों किसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस को बाहों में सिमटे दिख रहे हैं.


वायरल फोटो में अर्जुन कपूर एक्ट्रेस के साथ फुल मस्ती करते नजर आ रहे है. कभी एक्ट्रेस अर्जुन को गले लगा रहा है तो कभी अर्जुन की पीठ पर चढ़कर मस्ती कर रही हैं. दरअसल हम जिस की बात कर रहे है उनका नाम तारा सुतारिया है. वही बताया जाता है की अर्जुन और तारा एक-दूसरे के काफी नजदीक है.


बता दे की एक्टर अर्जुन और एक्ट्रेस तारा 'एक विलेन रिटर्न्स' में नज़र आने वाले हैं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी कूल आउटफिट में भी नज़र आ रही हैं.

बता दे की इस फोटो में एक्ट्रेस तारा और अर्जुन काफी करीब आते नजर आ रहे है. वही बाहों में बाहें डाल एक दूसरे के साथ भयंकर मस्ती करते नजर आ रहे है. वही फैंस दोनों की नजदीकियां बढ़ते देख मलाइका अरोड़ा की टेंशन ले रहे है. एक यूजर्स ने कहा की मलाइका अरोड़ा से अर्जुन कपूर दूरियां बनाना शुरू कर दिए है. वही एक यूजर्स ये भी कहते नजर आ रहे है की मलाइका अरोड़ा को जलन ना होने लगे.


Next Story