बॉलीवुड

Emergency Movie Wrong Casting: कंगना की एमरजेंसी में shreyas Talpade को मिला अटल बिहारी वाजपेयी का रोल!

Emergency Movie Wrong Casting: कंगना की एमरजेंसी में shreyas Talpade को मिला अटल बिहारी वाजपेयी का रोल!
x
Shreyas Talpade As Atal Bihari Vajpayee in Kangana's Emergency: फैंस ने जैसे ही शेयर्स तलपड़े को अटल बिहारी वाजपेयी का रोल दिए जाने की खबर सुनी #EmergencyMovieWrongCasting ट्रेंड कर गया

Shreyas Talpade As Atal Bihari Vajpayee: कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म एमरजेंसी (Kangana's Emergency) का टीजर देख लोग बावले हो गए. कंगना इस फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं और उनकी एक्टिंग देखकर उन्हें ना चाहने वाले बॉलीवुड सितारों ने भी कंगना की तारीफ में पुल बांध दिए. लेकिन अब फैंस को एमरजेंसी फिल्म की बुराई करनी पड़ रही है. जिसकी वजह फिल्म की ख़राब कास्टिंग है.

श्रेयस तलपड़े को मिला अटल बिहारी वाजपेयी का रोल

Shreyas Talpade As Atal Bihari Vajpayee in Emergency Movie: दरअसल कंगना की नई फिल्म एमरजेंसी (Emergency) में श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी(Atal Bihari Vajpayee) का रोल दिया गया है. फैंस Shreyas Talpade की कास्टिंग को लेकर कंगना रनौत से नाराज हो गए हैं. जाहिर है कि श्रेयस एक उम्दा एक्टर है लेकिन लोगों का मानना है कि अटल बिहारी वाजपेयी का रोल करने के लिए कोई दमदार कलाकार की कास्टिंग होनी चाहिए।

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का रोल मिलना चाहिए

फैंस को श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में बिलकुल सूट नहीं कर रहे हैं. फैंस को यकीन नहीं हो रहा है. जबकि कुछ लोग कहते हैं कि यह गलत कास्टिंग है, दूसरों को लगता है कि वह कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव दिग्विजय सिंह या मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तरह दिखते हैं। श्रेयस को इन्ही दोनों में से किसी एक का रोल मिलना चाहिए ना कि पूर्व प्रधानमंत्री का.

तरण आदर्श न शेयर किया पोस्टर

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने श्रेयस तलपड़े का अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में पोस्टर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि शेयर्स तलपड़े एमरजेंसी फिल्म में अटल बिहारी वाजयेपी का रोल करेंगे। इसके बाद से ही लोगों ने कंगना को गलत कास्टिंग करने को लेकर खरी-खोटी कहना शुरू कर दिया।


असल में फैंस को शेयर्स तलपड़े अटल बिहारी बाजपयी के किरदार में इसी लिए नहीं जंच रहे हैं क्योंकि लोगों ने पूर्व पीएम की छवि अपने दिमाग में एक बुजुर्ग व्यक्ति की तरह सेव की हुई है. उन्हें शायद यह मालूम नहीं है कि इंदिरा गांधी के ज़माने में श्री बाजपेयी जवान हुआ करते थे. लोग श्रेयस तलपड़े के पोस्टर और अटल बिहारी वाजपेयी के बुढ़ापे की फोटो को मैच कर रहे हैं. इसी लिए उन्हें एमरजेंसी की कास्टिंग गलत लग रही है.



Next Story