बॉलीवुड

बोल्ड सीन के दौरान एक्ट्रेस रेखा ने 13 साल छोटे अक्षय कुमार की पीठ को नाखूनों से नोच डाला, फिर बेकाबू होकर और बड़ा कांड कर दिया

बोल्ड सीन के दौरान एक्ट्रेस रेखा ने 13 साल छोटे अक्षय कुमार की पीठ को नाखूनों से नोच डाला, फिर बेकाबू होकर और बड़ा कांड कर दिया
x
Akshay Kumar बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है.

Akshay Kumar बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी भी कहा जाता है. Akshay Kumar अपनी फिल्मो को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. फिल्मो के अलावा अक्षय कुमार के अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे है. बता दे की शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर कई एक्ट्रेस को अक्षय कुमार ने डेट किया है. लेकिन अपने से बड़ी एक्ट्रेस Rekha के साथ उनके अफेयर के किस्से आज भी मशहूर है.

Akshay Kumar की सबसे शानदार फिल्म थी 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' जो आज भी दर्शको के दिल और दिमाग में छाई हुई है. 26 साल पहले आई ये फिल्म सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म के सीन ने सभी का दिल जीता था. शुरू से लेकर लास्ट तक के हर सीन आपको मजा दिलाएगी. फाइट के अलावा अक्षय कुमार के इस फिल्म में बोल्डनेस की भरमार है.

Akshay Kumar और Rekha के बीच अपनाए गए बोल्ड सीन और रोमांस की चर्चा आज तक लोगो के बीच हो रहो है. बता दे की इस फिल्म में रेखा और अक्षय के अलावा रवीना टंडन भी थी. उस वक़्त रवीना अक्षय कुमार की प्रेमिका हुआ करती थी. बताया जाता है की फिल्म में रेखा और अक्षय के बीच इंटीमेट सीन शूट और Kiss करते-करते अक्षय और रेखा सच में नजदीक आने लगे.

फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में रेखा ने अपने से 13 साल छोटे को एक्टर अक्षय कुमार के साथ कई लव सीन दिए थे. इस दौरान बेडरूम और पूल के इंटिमेट सीन के दौरान रेखा अपना आपा खो दिया और अपने नाखून अक्षय कुमार की पीठ पर गड़ा दिए, जिसकी वजह से अक्षय घायल हो गए थे.

उस समय रेखा 42 की, जबकि अक्षय 29 साल के थे. फिल्म में दोनों के इतने बोल्ड सीन देख सभी ने अपनी उंगलियां दांतों तले दबा ली थीं. इस फिल्म में पहली बार रेखा ने निगेटिव किरदार निभाया था. इस फिल्म को दर्शकों का बड़ा प्यार मिला और उस साल सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में शुमार हुई.

Next Story