बॉलीवुड

नार्थ में शाहरुख ही किंग: डंकी के सामने प्रभास की सलार पस्त, देखें कमाई...

नार्थ में शाहरुख ही किंग: डंकी के सामने प्रभास की सलार पस्त, देखें कमाई...
x
बॉक्स ऑफिस में शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास की फिल्म 'सलार' के बीच जबरदस्त क्लैश है.

भारतीय सिनेमाघरों में दो बड़ी फिल्में 'डंकी' और 'सलार' रिलीज हो चुकी हैं. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस में जलवा दिखा रही हैं. एक तरफ जहां शाहरुख खान हिंदी भाषा रिलीज फिल्म 'डंकी' को अच्छे रिव्यू मिल रहें हैं, वहीं ओरिजिनल भाषा तेलुगु में रिलीज हुई प्रभास की सलार को भी लोग काफी पसंद कर रहें हैं. सलार तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की गई है.

नॉर्थ में शाहरुख का जलवा, साउथ प्रभास के नाम

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी बॉलीवुड फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हुई, जबकि प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी टॉलीवुड फिल्म सलार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. दोनों ही फिल्मों के स्क्रीन शेयरिंग को लेकर पहले से ही काफी विवाद रहा है. लेकिन फिल्मों के रिलीज होने के बाद नार्थ में शाहरुख खान का जलवा दिख रहा है, जबकि साउथ में प्रभास का.

शाहरुख खान की डंकी ने ओपनिंग डे पर महज 29.2 करोड़ की कमाई की थी, जबकि यह उनकी पिछली दो फिल्में पठान और जवान की कमाई की तुलना में काफी कम है. डंकी ने दूसरे दिन हिन्दी भाषा में 20.5 करोड़ की कमाई की. बावजूद इसके 22 दिसंबर को रिलीज हुई प्रभास की सलार अपने हिन्दी भाषा में 15.75 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर सकी.

फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो डंकी ने दो दिनों (गुरुवार और शुक्रवार) में 49.7 करोड़ की कमाई की है। जबकि सलार ने सभी भाषाओं में 93.15 करोड़ रुपए की कमाई से ओपनिंग की है। हिन्दी भाषा में सालार ने पहले दिन 15.75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। शनिवार और रविवार को दोनों फिल्मों की कमाई में जबर्दस्त उछाल देखने को मिलेगा।

Dunki Vs Salaar Box Office Collection

DayDunkiSalaar
Day-1Hindi- 29.2 Cr
  • Telugu-69.5 Cr
  • Tamil-3.45 Cr
  • Malayalam- 3.55 Cr
  • Kannada- 0.9 Cr
  • Hindi - 15.75 Cr

Day 1 Total - 93.15 Cr

Day-2Hindi- 20.5 Cr-
Total49.7 Cr93.15 Cr


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story