बॉलीवुड

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात में दूल्हे ने जब देखा दुल्हन का यह पार्ट, बोला इतना बड़ा…खबर पढ़ उड़ जाएंगे आपके होश

Dulha Dulhan Suhagrat
x

Dulha Dulhan Suhagrat

Dulha Dulhan Suhagrat: सजी-धजी अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने का सपना देखे रहे दुल्हे के अरमानों में उस समय पानी फिर गया.

Dulha Dulhan Suhagrat: सजी-धजी अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने का सपना देखे रहे दुल्हे के अरमानों में उस समय पानी फिर गया जब दुल्हन को उसकी असलियत का पता चला, तो वह हैरान रह गया। नाराज दुल्हे ने दुल्हन और उसके मायके वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। यह मामला उत्तराखंड के लक्सर से सामने आया है। पुलिस शिकायत के आधार पर अब मामले में जांच कार्रवाई कर रही है।

किया था लव मैरिज

जानकारी के तहत 30 वर्षीय सुखनंदन नामक युवक की जान पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से आरूषी से हुई थी। दोनों में बातचीत होने लगी और वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जिसके चलते उन्होने विवाह करने का फैसला कर लिए। जानकारी के तहत दोनों ने मंदिर में विधि वत विवाह किया था। विवाह को लेकर सुखनंदन बेहद ही खुश था। यह विवाह उसने मंदिर में अपने परिचितों के बीच करते हुए उसने अरूषी को अपनी पत्नी बनाया था।

तब पता चला कि उसने बदलवाया है जेंडर

पूरे उत्साह के साथ विवाह करने वाले सुखनंदन के अरमानों में उस समय पानी फिर गया, जब उसे पता चला कि अरूषि ने अपना जेंडर चेंज करवाया है। वह पहले लड़का था और आपरेशन करा कर लड़की बना है। वास्तव में उसका नाम आशु था और वह टांसजेंडर करा कर अरूषि बन गया था।

विवाह के कुछ समय बाद ही उसे जब पता चला कि उसकी पत्नी ने अपना जेंडर चेंज करवाया है तो वह उससे इस सबंध में पूछताछ करने लगा, लेकिन उसकी दुल्हन ने कुछ भी जबाब नही दिया। दूसरे दिन वह चुपचाप अपने मायके चली गई।

थाना में किया शिकायत

सुखनंदन ने इसको लेकर अरूषि और उसके घर वालों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आवेदन के आधार पर अब इस मामले की जांच कर रही है वही जेंडर चेंज करने वाले डॉक्टर का भी बयान पुलिस दर्ज कर रही है।

Next Story