बॉलीवुड

Dulha Dulhan Suhagrat: निरहुआ ने खुलेआम अपनी बीवी Amrapali संग मनाई सुहागरात ? वीडियो देख आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Dulha Dulhan Suhagrat
x

Dulha Dulhan Suhagrat

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) एक ऐसा नाम है जिनकी हर एक फिल्म सुपरहिट होने की पूरी गारंटी होती है.

Nirahua And Amrapali Dubey Suhagrat: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) एक ऐसा नाम है जिनकी हर एक फिल्म सुपरहिट होने की पूरी गारंटी होती है. आपको बता दे की इन दिनों देश में भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को काफी पसंद किया जाता है. बताते चले की एक्ट्रेस आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शको को बेहद पसंद आती है. दोनों सितारों ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है.

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली के साथ निरहुआ सुहागरात मनाने की शर्त रखते हैं.


दरअसल वायरल सीन एक फिल्म की सीन का हिस्सा है. जिसमें एक्ट्रेस आम्रपाली अपने जन्मदिन की पार्टी अपने दोस्तों को देने के लिए अपने चाचा जी से 5 लाख मांगती है. लेकिन चाचा जी कह देते है जब तक तुम शादी नहीं करोगी एक रूपए तुमहे नहीं दूंगा।

बस क्या था आम्रपाली जोगाड़ ढूढ़ने लगती है औरवो टीवी पर निरहुआ को देखती है और पुलिस स्टेशन पहुंच जाती है. फिर उन्हें तरकीब सूझती है. और वो कहती है की उन्हें निरहुआ से शादी करनी है वो उनसे बेहद प्यार करती है.

निरहुआ आम्रपाली से पूछते हैं कि तुम मुझसे शादी क्यों करना चाहती हो? तो एक्ट्रेस कहती हैं प्यार करती हूँ आपसे! इसके बाद दोनों की शादी हो जाती है. शादी की खबर आम्रपाली अपने अपने चाचा को बताते है. फिर क्या है आगे के वीडियो में पूरा देखे?



Next Story