बॉलीवुड

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात में 200 किलो का दूल्हा 50 किलो की दुल्हन के ऊपर चढ़कर बनाने लगा संबंध, जोश में हुआ कुछ ऐसा, जानकर दांतों तले उंगली दबा रहे लोग

suhagrat
x

suhagrat

Dulha Dulhan Suhagrat News: इन दिनों सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब हरकते करते लोगो के वीडियो वायरल होते रहते है.

Dulha Dulhan Suhagrat News, Dulha Dulhan Suhagrat Story: इन दिनों सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब हरकते करते लोगो के वीडियो वायरल होते रहते है. ऐसे में कुछ ऐसी चीज़े है जो आपको हैरान कर सकती है. दरसल एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुन लोग हैरान है.दरअसल, ग्रेग (21) नामक युवक को अपने से साल बड़ी लड़की से प्यार हो गया।

जानकारी के अनुसार ग्रेग का वजन 200 किलोग्राम है जबकि, उसकी प्रेमिका का वजन मात्र 50 किलोग्राम ही है। ग्रेग और जेन का प्यार धीरे धीरे परवान चढने लग गया और एक दिन दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद शादी की पहली रात जो हुआ उससे नवविवाहित जोड़ा जहां सदमे है वहीं लोग हैरान हैं कि क्या एेसा भी सकता है।


दरअसल सुहागरात को जोश मे शारीरिक संबंध बनाने दौरान दोनों एक-दूसरे के वजन का अंतर भूल गए। जिसके बाद जेन अपने प्रेमी का 200 किलो वजन सह नहीं पाई और जेन का सिर दीवार से टकरा गया और वह बेसुद्ध हो कर गिर पड़ी। जेन को इस हाल में देख कर ग्रेग के होश उड़ गए। उसे लगा कि जेन अब इस दुनिया में नहीं रही।मगर जब वह उसे अस्पताल ले गया तो डॉक्टर्स ने बताया कि अभी जेन जिन्दा है। डॉक्टर्स ने ग्रेग को बताया कि वह संबंध बनाने के दौरान उसका वजन सहन नहीं कर सकी और इसी कारण बेहोश हो गई ।

Next Story