बॉलीवुड

धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने के चलते उनके पोते करण देओल ने चोरी-छिपे की सगाई, इस स्टार की बेटी बनी

धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने के चलते उनके पोते करण देओल ने चोरी-छिपे की सगाई, इस स्टार की बेटी बनी
x
धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने के चलते उनके पोते करण देओल ने चोरी-छिपे की सगाई, इस स्टार की बेटी बनी! Due to the deteriorating health of Dharmendra, his grandson Karan Deol secretly engaged, became the daughter of this star

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई बड़ी फिल्मों की है। धर्मेंद्र ने आज के समय में भी अपने अभिनय और एक्टिंग के बलबूते बड़ा नाम कमाया है जोकि हर किसी के बस की बात नहीं है। धर्मेंद्र काफी सादगी पसंद इंसान के रूप में जाने जाते है। इन्हे अक्सर फॉर्म हाउस पर खेती करते हुए और मवेशियों को चारा खिलाते हुए देखा गया है। इतनी कम उम्र इतनी अधिक उम्र के होते हुए भी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और अपने फ्रेंड्स से अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर करते रहते हैं।

वही आजकल अभिनेता के बारे में एक बड़ी खबर सुनने में सामने आ रही है। इस खबर के मुताबिक आजकल धर्मेंद्र की तबीयत थोड़ा चल रही है। आपको पता होगा धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने खुद को एक अभिनेता के तौर पर स्थापित किया है। वही उनके पोते करण देओल (Karan Deol) ने भी हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया है। दादा और पिता की तरफ करण का फिल्मी करियर इतना शानदार नहीं रहा। लेकिन पिछले कुछ समय से अभिनेता की अपकमिंग फिल्म अपने टू को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं। ऐसे में देओल परिवार के बारे में एक और बड़ी खबर सुनने में आ रही है। इसके मुताबिक करण देवर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हाल में ही सगाई कर ली है। और बेहद जल्द करण के सिर पर सेहरा सजेगा।

करण देओल ने दृषा नाम की लड़की से हाल में ही सगाई की है। दृषा भी फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती है। ये फिल्म मेकर्स बिमल रॉय की परपोती है। करण और दृषा दोनों ही करीबी दोस्त हैं और ये काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के रिश्तो की गहराइयों को देखते हुए इनके परिवार वालों ने रिश्ते में पक्की मुहर लगाने का डिसीजन लिया। रिलेशनशिप में होते हुए इन्होंने सगाई कर ली और बेहद जल्द ये शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसा भी सुनने में आ रहा है। कि दोनों परिवार वालों ने जल्दी बाजी में ये डिसीजन लिया है। उसके पीछे एक वजह ये सुनने में आ रही कि आजकल धर्मेंद्र की सेहत कुछ खराब चल रही है

वही करण देवल की टीम ने इन खबरों का खंडन करते हुए इसे महज अफवाह बताया है। करण देओल की टीम की ओर से बताया गया है कि मौजूदा समय में जो खबरें आ रही है। वो पूरी तरह से झूठी है। इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। करण और दृषा दोनों ही चाइल्डहुड फ्रेंड है लेकिन इनकी सगाई हो गई है ये खबर झूठी है।

Next Story