बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की इस फिल्म की वजह से सारा अली खान को उठानी पड़ी शर्मिदगी जानिए वजह

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की इस फिल्म की वजह से सारा अली खान को उठानी पड़ी शर्मिदगी जानिए वजह
x
फिल्म मर्द में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड और लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह की जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं। इन्होंने कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्में की। 80 दशक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) फिल्म 'मर्द ' साल 1995 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस काफी अच्छा रिस्पॉन्स रहा। इस फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन और लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह की जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा। हालांकि इस फिल्म के कारण अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अपने स्कूल के दिनों में काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। इस बात से पर्दा खुद सारा अली खान ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में उठाया था। सारा अपने पिता के साथ शो में शिरकत करने पहुंची थी।



जब सारा अली खान से करण जौहर ने सवाल किया कि उनकी मां अमृता सिंह की कौन सी मूवी है? जिसे वो देखना कतई पसंद नहीं करती है। उस पर सारा अली खान का जवाब था फिल्म 'मर्द' (Film 'Mard'). सारा का कहना था ये वो फिल्म थी जिसकी वजह से मुझे बेहद शर्मिंदगी (Embarrassment) उठानी पड़ी। इस फिल्म में एक सीन फिल्माया गया था। जिसमें मेरी मां अमिताभ बच्चन को सूखी घास के ढेर में किस करते हुए नजर आती है। इस सीन को लेकर स्कूल में सारा का खूब मजाक उड़ाया जाता था।

सारा के इस जवाब से सैफ अली खान कहना था कि अमिताभ बच्चन को किस करने में आखिर क्या गलत है ? तब सारा इस पर कहती हैं कि अभिनेत्री उनकी मां है ये सब उनके लिए बेहद अजीब रहा। गौरतलब सारा अली खान अपनी मां के काफी करीब है और अपनी मां से उन्हे काफी लगाव है। उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोनो की बॉन्डिंग साफतौर पर इनके फैंस को देखने को मिलती है।

Next Story