बॉलीवुड

नशे में डूबकर Sanjay Dutt ने न की होती ऐसी हरकत, तो अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी होती उनकी दुल्हन

sanjay_dutt_tina_ambani
x

sanjay_dutt_tina_ambani

धीरूभाई अंबानी की छोटी बहू और अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है.

धीरूभाई अंबानी की छोटी बहू और अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है. आपको बता दे की बड़े बिजनेस मैन की पत्नी होने के पहले एक्ट्रेस बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दे चुकी है. यही नहीं प्यार को लेकर भी एक्ट्रेस काफी विवाद में रही है. एक्ट्रेस का जन्म 11 फरवरी, 1957 को मुंबई की एक गुजराती फैमिली में हुआ था. एक्ट्रेस को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था. महज 21 साल की उम्र में फिल्म 'देश परदेश' से टीना अंबानी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. चलिए जानते है टीना अंबानी के किस्से....

बताते चले की बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त और टीना मुनीम एक दूसरे को कई सालो तक डेट किया थे. इसकी एक वजह ये भी थी. की दोनों सितारे बचपन से दोस्त थे. और साथ में स्कूल में भी पढ़ा था. इस वजह से दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई लोगो को ये पता ही नहीं चल पाया.टीना मुनीम संजय दत्त के प्यार में पागल थी. यही नहीं फिल्म 'रॉकी' में अपने बेटे को एक्ट्रेस के साथ लांच किया था. संजय दत्त की वजह से एक्ट्रेस टीना को कई फिल्मो से बाहर कर दिया गया था.

संजय दत्त की की इस हरकत की वजह से एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था साथ

बताते चले की जैसा की आप जानते है की संजय दत्त नशे में हमेशा धुत रहते थे. उन्हें नशे की इस कदर लत लग गई थी. की वो सब कुछ भुला बैठे थे. संजय की इस हरकत से एक्ट्रेस टीना उनसे बेहद नाराज होती थीं. फिर भी टीना ने संजय का साथ नहीं छोड़ा और हर वक़्त उन्हें संभालती रही है.


टीना ने संजय को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन जब वो सुधरने को तैयार नहीं हुए तो उन्होंने जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला लिया। टीना, संजय को हमेशा के लिए छोड़कर अमेरिका चली गईं. टीना के जाने का सदमा संजय दत्त बर्दाश्त नहीं कर पाए और दिन-रात शराब के नशे में डूबने लगे.

संजय दत्त ने कहा था- "मैं टीना को लेकर काफी पजेसिव था. वो सिर्फ मेरी थी. मैं नहीं चाहता था कि ऑनस्क्रीन वो खुद को एक्सपोज करे। मैं थोड़ा सेल्फिश हूं। मुझे उसकी हिट और फ्लॉप से मतलब सिर्फ इसलिए है क्योंकि करिअर न चलने पर शायद वो घर में बैठे।


Next Story