बॉलीवुड

Drishyam 3: एक साथ शूट होगी मोहनलाल और अजय देवगन की दृश्यम 3! लेकिन ये होगा कैसे?

Drishyam 3: एक साथ शूट होगी मोहनलाल और अजय देवगन की दृश्यम 3! लेकिन ये होगा कैसे?
x
Drishyam 3: अजय देवगन की दृश्यम 1 और 2 मोहनलाल की दृश्यम 1 और 2 की हिंदी रीमेक हैं.

Drishyam 3: दृश्यम फिल्म फ्रैंचाइज़ी साऊथ इंडिया और हिंदी सिनेमा दोनों के लिए फायदेमंद रही है. पिछले साल अजय देवगन की दृश्यम 2 रिलीज हुई तो मेकर्स को मालूम हुआ कि फैंस दृश्यम की कहानी के पीछे बावले हैं. इसी लिए दृश्यम 3 (Drishyam 3) के प्रोडक्शन की तैयारियां शुरू कर दी गईं.

जाहिर है कि अजय देवगन की दृश्यम 1 और 2 मनोहरलाल की दृश्यम 1 और 2 की हिंदी रीमेक है. अब अगर मनोहरलाल की दृश्यम 3 पहले शूट हो जाएगी जो हिंदी पब्लिक उसे देख लेगी और अजय देवगन वाली दृश्यम 3 को देखने वालों की तादात कम हो जाएगी। ऐसे में मेकर्स ने एक प्लान बनाया है. ये प्लान है साऊथ इंडियन और बॉलीवुड वाली दृश्यम को एक साथ शूट करने का. मतलब मलयालम और हिंदी दृश्यम की शूटिंग एक साथ मनोहर लाल और अजय देवगन के साथ होगी।

दृश्यम 3 एक साथ शूट होगी

गौरतलब है कि अजय देवगन की दृश्यम 2 ने 350 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया है. अब कहा जा रहा है कि हिंदी और मलयालम दृश्यम वर्जन को एक साथ शूट किया जाएगा। अजय देवगन की दृश्यम 3 के लिए मलयालम वर्जन के रिलीज का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। स्टोरी की फ्रेशनेस को बनाए रखने के लिए मेकर्स ने ऐसा फैसला किया है कि दोनों दृश्यम को एक साथ शूट किया जाए.

अगर 'दृश्यम 3' पहले मलयालम में रिलीज हो जाती है, तो कई हिंदी दर्शक इसे पहले ही देख लेंगे. इसलिए अजय देवगन और मोहनलाल अपनी-अपनी भाषा में इसे एक साथ शूट करेंगे. मलयालम वर्जन की बेसिक स्टोरी को हिंदी मेकर्स के साथ शेयर किया जाएगा. ताकि वो इसमें हिंदी ऑडियंस के अनुसार सिनेमैटिक वैल्यू ऐड कर सकें.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story