बॉलीवुड

Drishyam 3 Confirmed: मेकर्स ने दृश्यम-3 का बनना किया कन्फर्म! सरप्राइज देंगे अजय देवगन और मोहनलाल

Drishyam 3 Confirmed
x

Drishyam 3 Confirmed

Drishyam 3 Confirmed: 2015 में आई दृश्यम का सीक्वल दृश्यम-2 नवंबर 2022 में रिलीज हुआ, जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रही है. फिल्म की जमकर कमाई हो रही है. इस बीच खबर आ रही है कि दृश्यम 3 का बनना भी कन्फर्म है.

Drishyam 3 Confirmed: 2015 में आई दृश्यम का सीक्वल दृश्यम-2 नवंबर 2022 में रिलीज हुआ, जिसे ऑडियंस काफी पसंद कर रही है. फिल्म की जमकर कमाई हो रही है. इस बीच खबर आ रही है कि दृश्यम 3 का बनना भी कन्फर्म है. दृश्यम 3 में अजय देवगन और मोहनलाल फैंस को सरप्राइज देंगे.

आज तक से बात करते हुए दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने फिल्म की सक्सेस और अपनी आगे की प्लानिंग पर खुलकर बातचीत की है. अभिषेक बताते हैं- हमने पब्लिक की ओर ऐसे रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी. मुझे पता था कि फिल्म को प्यार मिलेगा, लेकिन जो प्यार मिल रहा है, वो उम्मीद से कहीं ज्यादा है.

फैंस को काफी पसंद आ रही है दृश्यम-2

18 नवंबर 2022 को दृश्यम का सीक्वल दृश्यम-2 बड़े परदे पर रिलीज हुई. और रिलीज होते ही फिल्म ने धमाल मचाना शुरू कर दिया. फिल्म बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई भी कर रही है साथ ही इसे ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को लेकर दीवानगी इस कदर है कि सिनेमाघरों में लोगों को टिकट के लिए इन्तजार करना पड़ रहा है.

मलयालम वर्जन के साथ ही रिलीज होगी दृश्यम 3

आज तक से फिल्म के पार्ट 3 की प्लानिंग पर खुलासा करते हुए अभिषेक ने कहा- हां, बिलकुल हम पार्ट 3 लेकर आएंगे. कुछ ही दिनों में राइटिंग का काम भी शुरू कर दिया जाएगा. देखिए ओटीटी का एक्स्पोजर आज इतना ज्यादा हो गया है. इसलिए पार्ट वन के दौरान से ही मलायलम मेकर्स ने फिल्म की हिंदी सब-टाइटिल नहीं रखी है. जिसका पूरा फायदा हमें मिला है. अगर हिंदी डबिंग होती, तो शायद हमारी फिल्म पर इसका असर पड़ता. अब पार्ट 3 की जब प्लानिंग है, तो आइडिया यही रहेगा कि हम साथ में मिलकर फिल्म को रिलीज करें. हम अपना वर्जन निकालेंगे, वो अपना वर्जन, जिसे देखकर और भी मजा आएगा.

हिंदी के लिए अजय देवगन और मलयालम में मोहनलाल जब साथ-साथ अपनी कहानी लेकर आएंगे, तो दर्शक कितना खुश होंगे. क्या दोनों सुपरस्टार्स को एक दूसरे के क्रॉस लैंग्वेज में देख पाएंगे. इस पर अभिषेक कहते हैं, ये आइडिया तो अच्छा है. लेकिन शायद संभव नहीं हो. क्योंकि कहानी अलग है, तो एक दूसरे के रास्ते क्रॉस नहीं कर पाएंगे. हम इस फ्रेंचाइजी में एक दूसरे के साथ हैं, वही हमारे लिए बड़ी बात है.

दृश्यम 3 को लेकर अजय देवगन की हामी पर अभिषेक कहते हैं- हां उनसे बात हुई है लेकिन फिलहाल राइटिंग पार्ट पर पूरा फोकस है. हम ड्राफ्ट बनाकर ही इसकी आगे की प्लानिंग करेंगे. लेकिन अजय को यह आइडिया पसंद है. कहानी कैसा मोड़ लेती है, वो ड्राफ्ट बनने के दौरान ही उस पर चर्चा होगी.

Next Story