बॉलीवुड

Drishyam 2 Trailer Review: दृश्यम 2 का ट्रेलर देखा? इस बार विजय सालगांवकर बुरा फंसा

Drishyam 2 Trailer Review: दृश्यम 2 का ट्रेलर देखा? इस बार विजय सालगांवकर बुरा फंसा
x
Drishyam 2 Trailer Review: ट्रेलर में अजय देवगन (Ajay Devgan) से ज़्यादा मजा अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) को देखने में आ रा है

Drishyam 2 Trailer Launch: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 का ट्रेलर (Drishyam 2 Trailer) रिलीज हो गया है. पिछले पार्ट में पुलिस का अत्याचार सहने के बाद विजय सलगांवकर का परिवार किसी तरह बच गया था मगर यह उनकी फैमिली की हैप्पी एडिंग नहीं बल्कि जुल्म की शुरआत थी. दृश्यम 2 में अब पुलिस SP के बेटे की मौत की जांच नया अधिकारी करेगा और वो है अक्षय खन्ना (Akshay Khanna). जो अब इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. 7 साल बाद फिर से सलगांवकर का परिवार खतरे में है.

दृश्यम 2 के ट्रेलर में अक्षय खन्ना ने जो एक्टिंग की है वह अजय देवगन पर भारी पड़ रहे हैं. लेकिन कास्टिंग से ज़्यादा इम्पोर्टेन्ट है कहानी जो रोंगटे खड़े करने वाली है. फिल्म में पूरी कास्ट दृश्यम 1 वाली ही है. बस अक्षय खन्ना नए किरदार हैं.

दृश्यम 2 ट्रेलर रिव्यू

दृश्यम 2 की कहानी उस हत्या के 7 साल बाद से शुरू होती है, अभी भी पुलिस को पक्का यकीन है कि वो विजय सलगांवकर ही था जिसने पुलिस एसपी के बेटे की हत्या कर उसका शव ठिकाने लगाया था. अक्षय खन्ना नए SP हैं और वह हर हाल में इस मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश करना चाहते हैं. इसी ले साथ विजय और उसके परिवार पर फिर से पुलिस का अत्याचार शुरू हो जाता है. ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन अपना जुर्म कबूल करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अब विजय सालगांवकर बुरी तरह फंस चुका है.

दृश्यम 2 का ट्रेलर देखिये

Drishyam 2 Trailer:


कब रिलीज होगी दृश्यम 2

Drishyam 2 Release Date: ये फिल्म 18 नवंबर के दिन रिलीज होगी

Next Story