बॉलीवुड

Drishyam 2 Movie Review: कैसी है दृश्यम 2? देखने से पहले रिव्यू पढ़ लेंगे तो ठीक रहेगा

Drishyam 2 Movie Review: कैसी है दृश्यम 2? देखने से पहले रिव्यू पढ़ लेंगे तो ठीक रहेगा
x
Drishyam 2 Movie Review In Hindi: दृश्यम 2 भले ही साऊथ इंडियन फिल्म की रीमेक है मगर इसमें काफी कुछ नया देखने को मिलता है

मूवी रिव्यू दृश्यम 2: अजय देवगन की थ्रिलर-सस्पेंस फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हो गई. इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस टिटक बुक करने की होड़ मची है. हो सकता है कि इस वीकेंड में आपको टिकट खिड़की पर जाने के बाद हॉउस फुल होने की बात मालूम चले. खैर अपन बात करते हैं दृश्यम 2 के रिव्यू पर और जानते हैं कि इस बार विजय सलगांवकर पुलिक को चमका देता है या फंसता है.

दृश्यम 2 रिव्यू

Drishyam 2 Review: दृश्यम के पहले पार्ट की कहानी जहां से खत्म हुई थी वहीं से दृश्यम 2 की कहानी शुरू होती है. मीरा देशमुख यानी तब्बू IG पद से इस्तीफा देकर चली जाती हैं, और सलगांवकर फैमिली टेंशन फ्री होकर अपनी लाइफ जीती है. इसके बाद कहानी सीधा 7 साल बाद से शुरू होती है. नए IG के रूप में तरुण (अक्षय खन्ना) की एंट्री होती है और एक बार फिर से पुरानी फ़ाइल खोली जाती है. विजय सलगांवकर के सबसे कट्टर दुश्मन इंस्पेक्टर गायतोंडे को बुलाया जाता है जो IG को पूरा मामला समझाता है. और यहीं से शुरू होता है सालगांवकर फैमिली पर अत्याचार का सिलसिला। साथ ही अजय देवगन का 2 अक्टूबर वाला खेल.

कैसी है दृश्यम 2

Is Drishyam 2 Worth Watching: दृश्यम 2 को आप पहले भी देख चुके हैं. क्योंकि यह साऊथ सुपर स्टार मोहनलाल की दृश्यम 2 की रीमेक है. लेकिन मोहनलाल वाली फिल्म और अजय देवगन की दृश्यम 2 में थोड़ा फर्क मिलता है. ये वाली थोड़ा अच्छी है. वो बदलाव क्या हैं ये जानने के लिए आप फिल्म देख लें तो ज़्यादा अच्छा है. अपन स्पोइलर देने वाला काम नहीं करते।

दृश्यम 2 में सरकास्टिक डायलॉग हैं जो आपको हंसने और सोचने में मजबूर कर देते हैं. विजय में वही भोलापन दिखता है जैसे उसने कुछ किया ही नहीं। एक बार तो IG को भी गिल्ट महसूस होने लगता है कि कहीं सलगांवकर बेगुनाह तो नहीं है. फिल्म में जितना थ्रिल होना चाहिए उतना है. आप जो गेस करते हैं बाद में वह कुछ और ही निकलकर आता है. यह एक कम्प्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है जिसे देखने पर आपके टिकट का पाई-पाई वसूल होता है.

दृश्यम 2 का की कहानी, सीन्स, और स्क्रीनप्ले तो अव्वल दर्जे का है ही, इस फिल्म को थिएटर में देखने का आनंद फिल्म में हुई सिनेमाटोग्राफी से बढ़ता है. अक्षय खाना ने जो एक व्यंगानात्मक IG का किरदार निभाया है उसके लिए उनकी तारीफ बनती है.

Next Story