बॉलीवुड

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड ने जिंदगी में आते ही की पैसो की बारिश, पहले दिया BMW और अब ये खास तोहफा गिफ्ट किया

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड ने जिंदगी में आते ही की पैसो की बारिश, पहले दिया BMW और अब ये खास तोहफा गिफ्ट किया
x
ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड ने जिंदगी में आते ही की पैसो की बारिश, पहले दिया BMW और अब ये खास तोहफा गिफ्ट किया! Drama queen Rakhi Sawant's boyfriend showers money as soon as she comes to life, first gave a BMW and now this special gift

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant आजकल फिर से सुर्खियों में छाई हुई है। ये अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती है। राखी ने पिछले कुछ महीने पहले वो रितेश से अलग होने के बाद आदिल खान दुर्यानी के साथ बिजनेसमैन डेट पर जा रही है।

राखी कुछ दिनों पहले अपने नए नवेले बॉयफ्रेंड आदिल के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। उन्होंने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई को रवाना हो रही है।इसके अलावा राखी ने आगे बताया कि आदिल के उनके नाम पर हो एक शानदार घर भी खरीदा है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को ये ड्रामा क्वीन एक खास चीज गिफ्ट करना चाहती है।

आपको बता दे टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में राखी सावंत ने अपने पति रितेश को सभी को मिलवाया था। लेकिन काफी अजीब बात है कि शो के एंडिंग के बाद दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया। इन सबके चलते अभिनेत्री काफी सुर्खियों में छाई हुई है।


राखी और आदिल ने हाल के दिनों में ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था जिसमे दोनो ने एक दूसरे की काफी तारीफ की। इसी समय राखी ने आगे ये भी बताया कि आदिल ने उनको दो शानदार गिफ्ट दिए है। जिनमे दुबई में उनके नाम से एक घर खरीदा है इसके साथ ही एक बीएमडब्ल्यू कार भी दिया है। लेकिन मेरे लिए तो उनका प्यार ही किसी बड़े खजाने से कम नहीं है।

राखी का आगे कहना था ," आदिल काफी ईमानदार है और मुझे लेकर काफी गंभीर है, नही तो कोई भी लड़का इतनी गलती बड़ी गलती नही करता वो अपने परिवार से भूल से भी नहीं मिलता।

आदिल ने राखी को जो घर उपहार के तौर पर दिया है। उसकी कीमत का खुलासा अब तक नहीं हो सका है लेकिन इस बात का अंदाजा लगाए तो करीब करोड़ों में आता है।

आदिल और राखी की ट्यूनिंग को देखकर तो यही लगता है कि दोनो में बेशुमार प्यार मौजूद है। आगे आने वाले दिनों में इनको लेकर शादी करने की खबर आ सकती है । फिलहाल दोनो के डेट पर जाने का सिलसिला जारी है। दोनो ने प्यार का इजहार करने के लिए एक दूसरे तो गिफ्ट देना भी शुरू कर दिया है।आलिया रणबीर और कैटरीना और विक्की के साथ इनकी जोड़ी भी बेहद बनने की संभावना बनती दिख रही।

Next Story