बॉलीवुड

Drake Didi Tera Devar Deewana Video: हॉलीवुड पॉपस्टार ड्रेक ने अपने कॉन्सर्ट में बजाया 'दीदी तेरा देवर दीवाना'

Drake Didi Tera Devar Deewana Video: हॉलीवुड पॉपस्टार ड्रेक ने अपने कॉन्सर्ट में बजाया दीदी तेरा देवर दीवाना
x
Drake Didi Tera Devar Deewana Video: ड्रेक ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में लता मंगेशकर का गाना दीदी तेरा देवर दीवाना बजा दिया

Drake Didi Tera Devar Deewana Video: 'दीदी तेरा देवर दीवाना, हाए राम कुड़ियों को डाले दाना, अरे धंधा है ये इसका पुराना, हाए राम कुड़ियों को डाले दाना ... ये 90s के ज़माने का सबसे सबसे पॉपुलर गाना था जो सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का था. जिसे लता मंगेशकर ने गाया था. इस गाने को आए लगबग 3 दशक बीत जाने के बाद किसी ने ये सोचा भी नहीं था कि हॉलीवुड के पॉपस्टार और रैपर ड्रेक दीदी तेरा देवर गाना अपने लाइव कॉन्सर्ट में बजा देंगे।

ड्रेक ने बजाया दीदी तेरा देवर दीवाना

Drake Plays Didi Tera Devar Deewana: कनैडियन रैपर Drake ने अपने लेटेस्ट लाइव कॉन्सर्ट का एक वीडियो शेयर किया जिसमे Drake और Lil Wayne दर्शकों को अपना गाना सुना रहे थे. तभी अचानक से लता मंगेशकर का गाना दीदी तेरा देवर दीवाना बजने लगा, भीड़ में मौजूद इंडियन ऑडिएंस पगला गई. असल में रैपर्स का महान गायिका लता ताई को यह एक ट्रिब्यूट था.

Drake Didi Tera Devar Song Video


Drake Tribute To Sidhu Moosewala

ड्रेक इंडिया में काफी पॉपुलर हैं और उन्हें भी इंडियन म्यूसिक से काफी लगाव है ड्रेक सिद्धू मूसेवाला के दोस्त थे जब सिद्धू की हत्या हुई तो ड्रेक ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में मूसेवाला का गाना बजाकर उनका सिग्नेचर स्टाइल परफॉर्म किया था और रोए भी थे. अब उन्होंने Lil Wayne के साथ मिलकर लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट दिया है. हालांकि कुछ इंडियन फैंस को दीदी तेरा देवर का रिमिक्स पसंद नहीं आया तो बहुतों ने इसकी खूब सराहना की


Next Story