बॉलीवुड

Raju Srivastav Current News: राजू श्रीवास्तव का ब्रेन हुआ डेड, हार्ट ने भी काम करना किया बंद, डॉक्टरों ने परिवार वालो से कहा ये..

Raju Srivastav Latest News
x

Raju Srivastav Latest News

Raju Srivastav Current News: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबियत फिर हुई ख़राब।

Raju Srivastav Latest News, Raju Srivastav Current News: देश के माने जाने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है. राजू श्रीवास्तव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके फैंस रात-दिन उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे है. आपको बता दे की एक्टर का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में 8 दिनों से चल रहा है. 10 अगस्त की सुबह राजू श्रीवास्तव को अटैक आया था. राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ गई है। एम्स में 7-8 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को अब डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है। डॉक्टरों ने परिवार को जवाब दे दिया है।

राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है और उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को जवाब दे दिया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के सिर के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंचने की वजह से वह काला पड़ रहा है।



एमआरआई (मृ) में दिखी ये इंजरी चोट लगने के कारण नहीं हुई है बल्कि 10 तारीख़ को जिम में बेहोश होने के क़रीब 25 मिनटों तक आक्सीजन की सप्लाई रुक जाने के कारण हुई है. दरअसल दिल का दौरा पड़ने के साथ ही राजू की पल्स चलना भी लगभग बंद हो गई थी जिसके कारण ब्रेन में आक्सीजन की सप्लाई रुक गई थी. जिसके कारण ब्रेन के इस हिस्से को नुक़सान हुआ है.

Next Story