बॉलीवुड

मरने के बाद भी दिव्या भारती की आत्मा ने किया था बॉलीवुड के कई सितारों को परेशान ..डर कर भागने लगे थे लोग

मरने के बाद भी दिव्या भारती की आत्मा ने किया था बॉलीवुड के कई सितारों को परेशान ..डर कर भागने लगे थे लोग
x
मरने के बाद भी दिव्या भारती की आत्मा ने किया था बॉलीवुड के कई सितारों को परेशान ..डर कर भागने लगे थे लोग! Even after death, Divya Bharti's soul had troubled many Bollywood stars. People started running away in fear.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) की मृत्यु को लगभग 29 साल बीत चुके है. 5 अप्रेल, 1993 को घर की बालकनी से गिरकर दिव्या भारती की मौत हो गई थी. आज भी दिव्या भारती लोगो के दिलो में राज करती है. कच्ची उम्र में हुई मृत्यु से लोग आज भी आशचर्य में रह गए थे. 90 के दशक की एक्ट्रेस ने महज 3 साल के करियर में एक से एक हिट फिल्मे दी थी. दिव्या भारती के मौत की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ पाई है. आज भी बड़ा सवाल खड़ा होता है की क्या वाकई दिव्या भारती की गिरकर मौत हुई थी. दिव्या भारती की मौत के बाद उनके मौजूद होने की खबर ने सारे जहां में हड़कंप मचा दिया था. चलिए जानते है पूरा वाकया..

बता दे की महज 18 साल की उम्र में दिव्या भारती ने साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी. दोनों की शादी एक साल भी नहीं चल पाई और अचानक दिव्या भारती की मौत हो गई. अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर दिव्या की मौत हो गई लेकिन आज तक खुलासा नहीं हो सका की ये अत्महत्या थी या मर्डर.


दिव्या की मौत भले ही हो गई थी लेकिन उनके किस्से उनके मौत के बाद भी जिन्दा थे. बताया जाता है की दिव्या भारती की मां ने बताया था कि दिव्या मरने के बाद रोज सपने में आती थी और उन्हें रोज सुबह उठती भी थी. यही है साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी वर्धा ने भी बताया था की वो दिव्या भारती की स्टोरी लिख रही थी. क्योकि वो पत्रकार थी. इस बीच रोज उनके सपने में दिव्या आती थी. हालांकि 6 महीने बाद वो सपने में आना बंद कर दी थी.


फिल्म के सेट में हुई हलचल

यही नहीं फिल्म लाडला में भी दिव्या भारती की आहट देखी गई थी. बताया जाता था की पहले इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ दिव्या भारती काम कर रही थी. फिल्म की शूटिंग 80 फीसदी खत्म हो चुकी थी. इस बीच दिव्या भारती की मौत हो गई. फिर दिव्या भारती की जगह श्रीदेवी को लिया गया क्योकि श्रीदेवी का चेहरा दिव्या से मिलता था. रवीना टंडन ने बताया की शूटिंग के दौरान अजीब घटना घट रही थी. रवीना टंडन ने बताया की जिस डायलॉग पर दिव्या भारती अटकती थीं वह श्रीदेवी भी अटक रही थी. इसके अलावा भी कई ऐसी घटनाये हो रही थी जो दिव्या भारती से मिलती थी. बाद में पूजा-पाठ और गायत्री मन्त्र के उचारण के बाद फिर से शूटिंग शुरू हुई. खैर इस तरह की घटनाओ से वहां मौजूद लोग भयभीत हो गए थे.

Next Story