बॉलीवुड

एक एपिसोड का 1.5 लाख रुपए चार्ज करती है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ चुकीं दिशा वकानी, जानिए कुल नेटवर्थ

Disha Vakani Net Worth
x

Disha Vakani Net Worth

Disha Vakani Net Worth: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में धमाल मचाने वाले दिशा वकानी लक्जरी लाइफ जीती है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन का रोल करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी तो आपको याद ही होंगी. बता दे की दिशा वकानी ने टीवी सीरियल ही नहीं कई फिल्मो में भी काम किया है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 2008 से लोगो का लोकप्रिय सीरियल बना हुआ है. बता दे की एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ दिया था. इसका खास कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

बता दे की एक्ट्रेस दिशा वकानी के इस सीरियल छोड़ने के बाद इस शो की काफी टीआरपी घट गई थी. दिशा ने साल 2017 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इस शो को बाएं-बाए कह दिया था. मेकर्स ने उन्हें कई बार वापस लाने की भी कोशिश की लेकिन वो वापस नहीं लौटी.

इस लेख में हम आपको 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दिशा वकानी की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक एपिसोड का 1.5 लाख रुपए लेती थी.


Disha Vakani Net worth की बात करे तो उनके पास कुल 37 करोड़ रूपए की नेटवर्थ है। दिशा फिल्मों और टीवी सीरियल्स के अलावा विज्ञापन से भी अच्छे खासे पैसे कमाती है. अभी कुछ समय पहले खबर आ रही थी की दया बेन टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में वापसी कर रही है. लेकिन ये खबर महज एक फ़र्ज़ी खबर निकली.

Next Story