बॉलीवुड

Disha Patani का बना नया बॉयफ्रेंड? देखे वीडियो

Disha Patani का बना नया बॉयफ्रेंड? देखे वीडियो
x
दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का रिश्ता पिछले कई सालों से चर्चा में है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का रिश्ता पिछले कई सालों से चर्चा में है, लेकिन दोनों ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अक्सर इनके बीच अफेयर की अटकलें लगाई जाती रही हैं. वहीं अक्सर दोनों को साथ देखकर उनके फैंस खुश हो जाया करते हैं.फैंस को इन्हें कपल के रूप में देखना बेहद पसंद करते हैं. लेकिन अभी कुछ महीने पहले टाइगर-दिशा के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आ रही थी. बताया जाता है की दोनों का कुछ समय पहले ब्रेकअप (Disha Patani And Tiger Shroff Breakup) हो गया था.

एक सूत्र ने बताया, 'टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं. दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अभी दोनों सिंगल हैं.' टाइगर के एक दोस्त ने भी एचटी को बताया कि उन्हें पिछले कुछ हफ्तों में ब्रेकअप के बारे में पता चला है, लेकिन अभिनेता ने इस बारे में अपने किसी भी करीबी से बात नहीं की है, और वह इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हैं और अपना ध्यान काम पर केंद्रित कर रहे हैं.


अभी हाला ही में खबर आ रही है की टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा को कोई और मिल गया है और अब वो एक दूसरे एक्टर-मॉडल को डेट कर रही हैं.

वीडियो में जो शख्स है, वो एक मॉडल और एक्टर है; उनका नाम Aleksandar Alex Ilic है. ये हैंडसम इंसान ही दिशा के साथ डिनर पर गया था और वीडियो में भी साफ नजर आया है. जहां कई लोगों का यह कहना है कि Aleksandar Alex Ilic सिर्फ दिशा के बेस्ट फ्रेंड हैं लेकिन ऐसे भी लोग हैं जिनके हिसाब से दिशा इन्हें ही डेट कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा मरून कलर के लेसी ब्रालेट में हैं और अलेक्जेंडर ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई है.

Next Story