बॉलीवुड

दिशा पटानी का बॉयफ्रेंड लड़की के साथ बना रहा था संबंध, Disha ने पकड़ा था रंगे हाँथ, हुआ ब्रेकअप

दिशा पटानी का बॉयफ्रेंड लड़की के साथ बना रहा था संबंध, Disha ने पकड़ा था रंगे हाँथ, हुआ ब्रेकअप
x
दिशा पटानी का बॉयफ्रेंड लड़की के साथ बना रहा था संबंध, Disha ने पकड़ा था रंगे हाँथ, हुआ ब्रेकअप ! Disha Patani's boyfriend was having a relationship with the girl, Disha was caught red handed, the breakup happened

दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड की टॉप एक्टेस है. हाल ही में एक्ट्रेस 'एक विलन 2' में में नजर आएँगी. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए गूगल में सबसे ज्यादा सर्च की जाती है. दिशा पटानी ज्यादातर समय सोशल मीडिया में बिताती है. बता दे की इन दिनों एक्ट्रेस दिशा पटानी मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. दिशा पटानी और टाइगर की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. आज हम आपको दिशा पटानी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जो टाइगर श्रॉफ के आने के पहले का है.

बता दे की दिशा पटानी उन दिनों बॉलीवुड में अपने करियर सँभालने में ध्यान दे रही थी. इस बीच एक्ट्रेस को टीवी एक्टर पार्थ समथान से प्यार हो गया था. दोनों एक दूसरे को कई समय तक डेट करने लगा था. बताया जाता है की एक्ट्रेस पार्थ के लिए पागल थी. यही नहीं दोनों ने एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा भी लिया था. तभी एक- दूसरे को दोनों डेट करने लगी थी.


बता दे की दिशा पटानी ने पार्थ को किसी लड़की के साथ संबंध बनाते रंगे हाँथ पकड़ा था. वार्निंग देने के बाद भी पार्थ नहीं सुधरे थे. जिसके बाद एक्ट्रेस ने पार्थ से ब्रेकअप कर लिया था.

Next Story