बॉलीवुड

दिशा पाटनी का ब्रेकअप को लेकर बड़ा खुलासा, टाइगर को शादी करने को कहती थी, वो कहता था वक़्त आने दो...वादा किया और तोड़ दिया...हर रात को..

दिशा पाटनी का ब्रेकअप को लेकर बड़ा खुलासा, टाइगर को शादी करने को कहती थी, वो कहता था वक़्त आने दो...वादा किया और तोड़ दिया...हर रात को..
x
बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबर इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही है.

बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबर इन दिनों सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. 6 साल का रिश्ता कैसे आसानी से खत्म हो गया लोगो को पच नहीं रहा है. हाल ही में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस ने टाइगर के साथ ब्रेकअप होने की वजह बताई है. हाल ही में एक वेबसाइट 'ETimes' ने दोनों के ब्रेकअप की वजह बता दे है. चलिए जानते है ब्रेकअप की वजह..

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट में बताया की अब दिशा और टाइगर साथ नहीं हैं. हलाकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है. की दोनों का सच में ब्रेकअप हो गया है या नहीं.

'ईटाइम्स' के अनुसार दोनों कपल्स एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है. बताया जाता है की कई साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद दिशा को लगने लगा की उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए.

दिशा ने टाइगर को यह बात बताई थी, लेकिन टाइगर ने इसे टाल दिया। बेशक, उन्होंने कई बार एक्टर से ये कहा होगा, लेकिन हर बार, टाइगर की प्रतिक्रिया 'नहीं, अभी नहीं' थी। दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे. बताया जाता है हर रात दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस हुआ करती थी.

जब एक्स कपल के दोस्त से पूछा गया कि, दिशा ने ब्रेकअप को कैसे लिया? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "दिशा ने इसे पॉजिटिव तरह से लिया है। वह नाराज नहीं हैं। साथ ही, कौन जानता है कि, वे कुछ समय बाद एक साथ हो जाएं।"


Next Story