बॉलीवुड

दिशा पटानी ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिखने लगा प्राइवेट पार्ट, पास में बैठा इंसान घूरता रहा, Video हुआ वायरल

दिशा पटानी ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिखने लगा प्राइवेट पार्ट, पास में बैठा इंसान घूरता रहा, Video हुआ वायरल
x
Disha Patani Entertainment: दिशा पटानी हाल ही में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

Disha Patani Entertainment: बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस हैं। दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ की थी। इस फिल्म के दिशा के काम की सराहना की गई। उसके बाद दिशा कई फिल्मों में नजर आईं। एक्टिंग के अलावा अपने डांस नंबर के कारण भी दिशा ने बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली। दिशा पाटनी अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वह वर्कआउट के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया।



साल 2017 में 62 वा जियो फिल्म फेयर अवार्ड समारोह मुंबई में भी आयोजित किया गया ऐसे में इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दिशा पटानी भी पहुंची थी तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई थी क्योंकि इस अवॉर्ड फंक्शन में दिशा पटानी बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थी ऐसे में अभिनेत्री की ऐसी इसको देख हर किसी की नजर बस दिशा पटानी पर ही जाकर टिक गई थी!

वही बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर दिशा पटानी हुई थी और इसमें उनकी हर किसी को अपनी तरफ अट्रैक्ट भी कर रही थी लेकिन इन सबके बीच एक ऐसा सीन भी कैमरे में कैद हो गया! जिसके बाद खुद अभिनेत्री दिशा पटानी को ही शर्मिंदा होना पड़ा था.

Next Story