बॉलीवुड

Disha Patani Video: गुलाबों के बीच दिशा पटानी ने दिए शानदार पोज, वीडियो देख आपका भी दिल जाएगा मचल

Disha Patani Video: गुलाबों के बीच दिशा पटानी ने दिए शानदार पोज, वीडियो देख आपका भी दिल जाएगा मचल
x
Disha Patani Video: गुलाबों के बीच दिशा पटानी ने दिए शानदार पोज, वीडियो देख आपका भी दिल जाएगा मचल! Disha Patani gave a wonderful pose amidst the roses, watching the video will make you heartbroken

Disha Patani Latest Photoshoot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) हाल ह में सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलन 2 में बिजी है. दिशा पटानी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. हाथ में एक पिंक गुलाब लेकर पोज दे रही है. इतना ही नहीं बल्कि रोज का बैकग्राउंड नजर आ रहा है. दिशा पटानी ने मिनिमम मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनका दिलकश अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.



दिशा पटानी एक फिट और सुन्दर एक्ट्रेस मानी जाती है. एक्ट्रेस अक्सर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है.

टाइगर और दिशा को ज्यादातर एक साथ स्पॉट किया जाता है. हालांकि दोनों ही किसी तरह के रिश्ते से इंकार करते हुए सिर्फ इसे दोस्ती का नाम देते हैं. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक साथ फिल्म बागी 2 में नजर आए थे. इस फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था.

Next Story