बॉलीवुड

न्यू विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ 30 साल की Disha Patani ने चलती लिफ्ट में की ऐसी हरकते, फोटो देख लोगो ने कहा- शर्म...

Disha Patani
x

Disha Patani

दिशा पाटनी (Disha Patani ) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Disha Patani News: दिशा पाटनी (Disha Patani ) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. बताते चले की एक्ट्रेस ने पहले एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट किया था लेकिन हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद इन दिनों दिशा विदेशी और रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को डेट कर कर रही हैं. दोनों मीडिया में अक्सर साथ में घूमते हुए स्पॉट होते हैं. दिशा ज्यादातर इवेंट्स और पार्टी में एलेक्स संग ही नजर आती हैं। यहां तक कि दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट में भी शामिल रहते हैं। अब दिशा और एलेक्स एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई है.

रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

बताते चले की हलाकि अभी तक एलेक्जेंडर और दिशा दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस दिशा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग मैचिंग कलर के आउटफिट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस बार फिर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली दिशा इस बार भी कुछ ऐसा पहनकर आ गईं कि लोगों ने उनके कपड़ों को बेढंगा बता दिया.


फोटो में एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ एलीवेटर की तरह दिखने वाली शानदार मिरर सेल्फी के लिए भी पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

लोग कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट

दिशा पाटनी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "वो पक्का इस तरह के कपड़े बैंकॉक की सड़कों से खरीदती हैं।" एक अन्य ने कहा, "क्या ये कभी कोई काम भी करती हैं, हमेशा सिर्फ घूमती हुई नजर आती हैं।" टाइगर श्रॉफ की तरफ इशारा करते हुए एक यूजर ने कहा, "चलो एक टाइगर तो बच गया।"

Next Story