बॉलीवुड

Salman Khan की शादी की चर्चा फिर से हुई तेज, इस ग्लैमरस एक्ट्रेस के संग दिखी शानदार बॉन्डिंग, वीडियो हो रहा वायरल

Salman Khan Wedding News
x
Salman Khan Wedding News: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान दशकों से अपने फैंस के दिलो में राज कर रहे हैं।

Salman Khan Wedding News: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान दशकों से अपने फैंस के दिलो में राज कर रहे हैं। सल्लू भाई की फिल्मो को देखने के लिए उनके फैंस जितने बेताब रहते हैं। उतना ही उनकी शादी के बारे में जानने के लिए वो उतावले रहते हैं। उनके फैंस को यह शिकायत है कि सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। सलमान के लाइफ में अभी तक कई हसीनाओ की एंट्री और एग्जिट हो चुकी है। लेकिन अभी तक सलमान ने अपना घर नहीं बसा पाए हैं। सलमान खान की शादी को लेकर हमेशा खबरे वायरल होती हैं। और खूब सुर्खियां बटोरती है।

वायरल हो रहा सलमान का वीडियो

इन दिनों एक बार फिर सलमान खान का नाम एक बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है। इसकी वजह एक वीडियो का वायरल होना है। दरअसल सलमान खान एक इवेंट में हिस्सा लेने गए थे। वे जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के संग पहुंचे थे। सलमान और जैकलीन के बीच शानदार बॉन्डिंग देख सलमान के फैंस का कहना है कि दोनों को शादी कर लेना चाहिए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है

फैंस का कहना है सलमान और जैकलीन एक साथ बहुत क्यूट लगते हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनको शादी करने की सलाह दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, सलमान भाई अब तो आपको शादी कर लेनी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा-भाईजान शादी कब करोगे?

अगर बात सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें पिछले दिनों वे टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त थे। टाइगर 3 (Tiger 3) में एक बार फिर से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रूप में दिखेंगे।

Next Story