बॉलीवुड

Bollywood के एक्टर का खुलासा- मेरी बीवी का अपने भाई के साथ है नाजायज संबंध, जिस ब्रदर ने कन्यादान किया उसी के साथ रात को...

Karan mehra nisha rawal
x

Karan mehra nisha rawal

टेलीविजन और बॉलीवुड के एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) अपने खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर कई समय से विवाद में है.

टेलीविजन और बॉलीवुड के एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) अपने खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर कई समय से विवाद में है. आपको बता दे की एक्टर करण मेहरा और निशा रावल (Nisha Rawal) ने शादी रचाई थी. कई साल दोनों ने प्यार किया फिर अपने रिश्ते को नाम दिया था. बताते चले की नच बलिए में दोनों की कैमिस्ट्री और बॉन्डिंग को हर किसी ने पसंद किया था. लेकिन ये रिश्ता कुछ समय ही रहा और दोनी आज एक दूसरे को देखना नहीं पसन्द करते है. दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अब दोनों का मामलकोर्ट की दहलीज तक जा पहुंचा है.

बता दें कि करण मेहरा ने हाल ही में निशा रावल पर धोखा दिए जाने का आरोप लगाया और कहा कि वह अपने मुंहबोले भाई रोहित सातिया के साथ रह रही है। करण ने कहा था कि निशा एक रोहित सातिया नाम के लड़के को डेट कर रही है। वह लंबे समय से हमारे आसपास था। इस मामले में रोहित सातिया ने करण मेहरा को करारा जवाब दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने करण मेहरा पर शादी से बाहर अफेयर होने का आरोप लगाया है। साथ ही उस लड़की के नाम का खुलासा भी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित लखनऊ के रहने वाले हैं। रोहित की बेटी निशा, करण के बेटे कविश को राखी बांधती हैं।


एक इंटरव्यू में करण ने पत्नी पर अवैध संबंधों के बारे में भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए. करण मेहरा ने पुराने इंटरव्यू में इमोशनल होते हुए कहा था कि निशा उन्हें उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं. इतना ही नहीं वो किसी दूसरे आदमी के साथ उनके ही घर पर रह रही हैं. करण ने बताया कि निशा के उसके राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ अफेयर है. एक्टर ने खुलासा किया कि पहले निशा रोहित साथिया को अपने भाई की तरह मानती थीं और उसे राखी भी बांधती थी. लेकिन बाद में निशा ने उन्हीं के साथ नाजायज संबंध बनाए. आप भी देखें करण मेहरा का वो वीडियो जिसमें उन्होंने ये शॉकिंग खुलासे किए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी शो में निशा ने कुबूल किया था कि उनका शादी के बाद भी अफेयर था. आपको ये भी बता दें कि पिछले साल करण और निशा दोनों ने ही एक-दूसरे पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए थे. निशा ने करण पर मारपीट का भी आरोप लगाया था.

Next Story