बॉलीवुड

एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh से गंदी डिमांड, S*X करोगी तभी रोल मिलेगा?

एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh से गंदी डिमांड, S*X करोगी तभी रोल मिलेगा?
x
Fatima Sana Shaikh Casting Couch: मुंबई: दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Fatima Sana Shaikh Casting Couch: मुंबई: दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बताते चले की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का नाम अक्सर बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान से जोड़ा जाता है. पूर्व में दोनों के शादी की फ़र्ज़ी खबर सोशल मीडिया में वायरल कर दी गई थी. बताते चले की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड का बड़ा खुलासा किया है. जब इस एक्ट्रेस के सतह गन्दी डिमांड की गई थी.

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh Google News) के जैसे बॉलीवुड के काले राज का पर्दाफाश कर बड़ी एक्ट्रेस कर चुकी है. छेडछाडी का शिकार होने में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) का नाम भी लिस्ट में शामिल है.

दरअसल फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू में के दौरान दर्दनाक खुलासा करते हुए बताया था कि वो बॉलीवुड के कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है. एक्ट्रेस ने बताया की मुझे काम के बदले S*X का ऑफर मिला.

मुझसे ये भी कहा गया कि अगर मैं ऑफर स्वीकार करुँगी तो ही मुझे वो काम मिलेगा. जब मैंने ये सब करने से मना किया तो मेरे हाँथ से कई प्रोजेक्ट छूट गए.

Next Story