बॉलीवुड

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai की सुहागरात में हुआ था कांड?

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai की सुहागरात में हुआ था कांड?
x
Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai की सुहागरात! Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai's honeymoon

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai's honeymoon बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन और हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन आज अपने परिवार के साथ ख़ुशी खुशी जीवन जी रहे है. आपको बता दे की शादी के इतने साल बाद भी दोनों की जोड़ी दर्शोकों की मनपसंदीदा जोड़ी की लिस्ट में टॉप पर हैं. लेकिन दोनों के लिए एक-दूसरे का होना काफी मुश्किल था. दोनों की लव स्टारी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. अभिषेक का ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज करना बेहद खास था.दोनों की जोड़ी को दर्शक ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन हर जगह पसंद करते हैं. आज हम दोनों सितारे से जुड़े सुहागरात के बारे में बताने जा रहे है.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai's honeymoon बॉलीवुड में जब भी अधूरे प्यार की बात होती है तो सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय बच्चन का नाम जरूर आता है. दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे, यहां तक कि उन्होंने शादी करने तक का फैसला कर लिया था, लेकिन सलमान खान की कुछ आदतों की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. ये रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या रॉय बच्चन के लिए संभल पाना बेहद मुश्लिक था, लेकिन सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या रॉय बच्चन की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई. अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात साल 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai's honeymoon इस दौरान ऐश्वर्या और सलमान की प्रेमकहानी भी बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा में थी. किसी कारण इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या रॉय ने किया था, लेकिन इस बात पर किसी के लिए भरोसा कर पाना काफी मुश्किल था. सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या रॉय का नाम विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ा था, लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा टिक नहीं पाया और फिर ऐश्वर्या रॉय की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' सेट पर हुई थी. शूटिंग सेट पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और साल 2006 में आई फिल्म 'उमराव जान' की शूटिंग के वक्त दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद ये दोनों फिल्म 'क्यों हो गया ना' के सेट पर फिर मिले और दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी.

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai's honeymoon इसके बाद दोनों की जोड़ी फिल्म 'गुरू' में नजर आई जो कि सुपरहिट साबित हुई. फिल्म के बाद ही दोनों ने अपने इस रिश्ते को नाम देते हुए शादी कर ली. यहीं से दोनों का रिश्ता प्यार में तब्दील हुआ और 20 अप्रैल 2007 की शाम बच्चन परिवार के निवास 'प्रतीक्षा' में दोनों की शादी हुई.

सुहागरात के दिन हुआ कांड

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai's honeymoon वायरल हो रहे वीडियो में अभिषेक बच्चन ने बताया था की कैसे सुहागरात के दिन बेड टूट गया था. एक्टर ने बताया की जब हमारी सुहागरात थी तो मुझे एक मजाक सूझा. और मैंने बिन देर किये जल्दी से बेड के सारे नट ढीले कर दिया. जैसे ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय उसमे बैठी तो वो नीचे गिर गई. मेरी इस हरकत से मेरी पत्नी ऐश्वर्या ने मुझसे 2 दिन तक बात नहीं की थी.

Next Story