बॉलीवुड

मात्र ₹50 के लिए Rakhi Sawant ने Anil Ambani की शादी में किया था ऐसा गन्दा काम? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

मात्र ₹50 के लिए Rakhi Sawant ने Anil Ambani की शादी में किया था ऐसा गन्दा काम? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
x
अपने करियर के शुरुआती दौर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लोगो के दिलो में राज किया था.

अपने करियर के शुरुआती दौर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने लोगो के दिलो में राज किया था. बताते चले की बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) में धमाल मचाई हुई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में घर में गेस्ट के तौर पर एंट्री ली थी. राखी ने इस हाई प्रोफाइल शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और इसके लिए उन्हें 50 रुपए बतौर मेहनताना दिया गया था.

उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने जिंदगी में अब तक जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए उनके परिवार वाले उन पर बहुत गर्व करते हैं. इसके साथ राखी के लिए उनके पिता की तारीफ सबसे ज्यादा अहम थी. राखी ने कहा- 'मेरा खानदान बहुत प्यार करता है मुझे अभी. सब लोग बोलते हैं, तूने अच्छा किया. मेरे लिए ये खुशी है कि मरते-मरते भी डैडी ने बोला था तूने अच्छा किया. ये मेरे लिए काफी जरूरी था'.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत के पिता पुलिस में कांस्टेबल थे और उनकी सैलरी इतनी कम थी कि कई बार तो उन्हें पड़ोस के घर से खाना मांगना पड़ता था. यही नहीं राखी सावंत को भी घर की खराब आर्थिक स्थिति के चलते महज 10 साल की उम्र से ही काम करना पड़ा था.

खबरों की मानें तो राखी सावंत ने बतौर वेटर अनिल अंबानी की शादी में काम किया था. राखी ने इस हाई प्रोफाइल शादी में लोगों को खाना सर्व किया था और इसके लिए उन्हें 50 रुपए बतौर मेहनताना दिया गया था.

Next Story