बॉलीवुड

20 साल की बेटी Pooja Bhatt के साथ पिता Mahesh Bhatt ने कर दिया था गंदा काम? पूरे देश में हुई थी थू-थू

mahesh_bhatt_pooja_bhatt
x

mahesh_bhatt_pooja_bhatt

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है.

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. बता दे की महेश भट्ट अक्सर विवादों से पुराना नाता रहा है. प्रोड्यसर होने के साथ-साथ महेश भट्ट बॉलीवुड के एक्टर भी रह चुके है. महेश भट्ट का अफेयर के साथ-साथ कई चीज़े रही है. आज हम अपनी फ़िल्मी लाइफ से ज्यादा कंट्रोवर्सीज के बारे में मशहूर रह चुके है. आपको बता दें कि महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ ऐसी हरकते कर दी थी जिससे पूरे देश में भूचाल मच गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट बॉलीवुड के सबसे विवादित एक्टर होने के साथ-साथ अफेयर्स को लेकर चर्चे में रहते थे. एक समय ऐसा था की एक्ट्रेस परवीन बाबी और महेश भट्ट का प्यार चर्चो में था. दोनों के अफेयर का ये असर हुआ की महेश भट्ट की जिंदगी खराब हो गई.


बेटी पूजा भट्ट से की थी हरकत

दरअसल बताते चले की महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) एक बड़ी कंट्रोवर्सी के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. असल में महेश भट्ट ने बेटी पूजा भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में महेश भट्ट और पूजा लिपलॉक करते दिखे थे.

इस फोटोशूट के बाद महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई थी. यही नहीं महेश भट्ट बेटी पूजा को लेकर यहां तक कह चुके हैं कि पूजा यदि उनके बेटी ना होतीं तो वे उनसे शादी तक कर लेते.

Next Story