बॉलीवुड

आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान के साथ शादी के पहले हुई गंदी हरकत? परिवार के अपनों ने ही नहीं रखी लाज

आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान के साथ शादी के पहले हुई गंदी हरकत? परिवार के अपनों ने ही नहीं रखी लाज
x
आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी रचा ली है. शादी से पहले इरा खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी.

आमिर खान बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. आमिर खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मो में काम किया है. हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी रचा ली है. शादी से पहले इरा खान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. इरा खान ने बताया था की वो मात्र 14 साल की उम्र में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी.

डिप्रेशन में रही

बेटी इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की थी. और सोशल मीडिया में ट्वीट करके बारीकी से हर चीज़ो का खुलासा किया था. इरा खान ने बताया था की वो लंबे समय से गहरे अवसाद में थीं, जिसके लिए उन्होंने कई डॉक्टर्स से अपना इलाज करवाया है.



पैरेंट्स को भी बताया

इरा खान ने बताया है कि, वह खुद को डिप्रेशन से निकालने के लिए बहुत बिजी रखती थी. वह एक के बाद एक चीज करती रहती थी. उनके पास खुद के लिए बिल्कुल भी समय नहीं बचता था. लेकिन जब उनके माता-पिता को उनके अवसाद के बारे में पता चला तो उन्होंने बहुत उलट सलाह दी. इरा के पैरेंट्स ने उन्हें कहा कि उन्हें ज्यादा बिजी नहीं रहना चाहिए. उनके पैरंट्स के मुताबिक इस दौरान खुद को समय देना बहुत जरूरी है. इसलिए धीरे-धीरे काम करना चाहिए और एक के बाद एक काम करने से बचना चाहिए. इरा खान ने अपने वीडियो में आगे बताया कि, उन्हें नहीं लगता कि वह अब बहुत ज्यादा नेगेटिव या दुखी हैं. वह धीरे-धीरे चीजों को समझकर उनसे बाहर आ रही है. इरा ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने उनके साथ गन्दी हरकत की थी. उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त वह नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है.


Next Story