बॉलीवुड

रातों-रात धर्मेंद्र ने दे दिया अपनी बेटी ईशा देओल को सम्पति का बड़ा हिस्सा?

रातों-रात धर्मेंद्र ने दे दिया अपनी बेटी ईशा देओल को सम्पति का बड़ा हिस्सा?
x
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र देओल अक्सर चर्चे में रहते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र देओल अक्सर चर्चे में रहते है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है. धर्मेंद्र की आज के समय में काफी इज़्ज़त है. 87 साल की उम्र में धर्मेंद्र लगातार फिल्मो में काम किया है. धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की 300 से भी अधिक फिल्मो में काम किया है. धर्मेंद्र अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में है. अभी हालही में खबर सामने आई है की धर्मेंद्र ने अपनी करोड़ो की सम्पति का कुछ हिस्सा अपनी लाड़ली बेटी ईशा देओल को देने का फैसला किया है.

करोड़ो की संम्पति के मालिक है धर्मेंद्र

धर्मेंद्र आज बड़ा नाम बन चुके है. उनका नाम इतना है की उनके बेटे और बेटियों को किसी तरह की कोई कमी नहीं है. अभी हाल ही में खबर सामने आई है की धर्मेंद्र अपनी बेटी को भी सम्पति देने का फैसला कर लिया है. दरअसल अभी कुछ समय पहले धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल अपने पति से अलग हुई थी. जिसके चलते धर्मेंद्र अपनी बेटी को करोड़ो की सम्पति में से कुछ हिस्सा देने वाले है.

इतने करोड़ की संम्पति कर सकते है अपने नाम

धर्मेंद्र देओल की बेटी आज करोड़ो की सम्पति की मालिक है. पति से अलग होने के बाद भी एक्ट्रेस ईशा देओल को एक हिस्सा पिता धर्मेंद्र देना चाहते है. धर्मेंद्र इसलिए एक हिस्सा अपनी बेटी को देना चाहते है जिससे वो अपने 2 बेटियों का भरण पोषण अच्छे से कर सके. पति से अलग होने के बाद बेटी को अपनी सम्पति से कुछ हिस्सा देने वाले है. धर्मेंद्र की आज 335 करोड़ के करीब की सम्पत्ति है जिसमे रेस्टोरेंट चेन के वो मालिक हैं. यही नहीं कई लग्जरी गाड़ियों का लंबा काफिला है. उनका फार्म हाउस है और 100 एकड़ में वो फैला हुआ है.

Next Story