बॉलीवुड

19 की उम्र में Dharmendra बनें दूल्हा, जानिये देओल फैमली के लोगों की शादी की उम्र

19 की उम्र में Dharmendra बनें दूल्हा, जानिये देओल फैमली के लोगों की शादी की उम्र
x
धर्मेंद्र का देओल परिवार से अटूट रिश्ता है।

धर्मेंद्र (Dharmendra) का देओल परिवार से अटूट रिश्ता है। यही वजह है कि इनका परिवार चर्चा का विषय बना रहता है। हेमा मालिनी (Hema Malini) और सनी देओल के अलावा इस परिवार के ना जाने कितने सदस्य है, जो बॉलीवुड (Bollywood) में खासा एक्टिव रहते हैं। अभिनेता धर्मेंद्र में दो शादियां कर रखी थी। इनके परिवार के अधिकतर सदस्य बड़े पर्दे पर नजर आ चुके है यही कारण है कि इनका परिवार हमेशा सुर्खियों में रखता है तो चाहिए जानते है। देओल परिवार (Deol family) के किस सदस्य ने किस उम्र में विवाह रचाया



बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र की पहली शादी 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से हुई थी। फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रहती थी।



वही 45 की उम्र में इन्होंने दूसरी बार विवाह रचाया। खास बात तो यह है कि इन्होंने उस समय अपनी पहली पत्नी से तलाक भी नहीं लिया था हेमा से शादी उन्होंने साल 1980 में की वहीं जब धर्मेंद्र ड्रीम गर्ल (Dream Girl) से विवाह किया तो उस समय हेमा मालिनी की उम्र महज 32 साल थी। हेमा मालिनी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में हिंदी सिनेमा को दी।



सनी देओल (Sunny Deol) ने 28 साल की उम्र में साल 1984 में पूजा देओल (Pooja Deol) के साथ विवाह किया था। धर्मेंद्र की तरह सनी देओल को भी लोग बड़े पर्दे पर काफी पसंद करते थे।



बॉबी देओल (Bobby Deol) भी बड़े पर्दे पर कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इनकी पत्नी का नाम तानिया आहूजा (Tania Ahuja) है और इस अभिनेता ने 27 साल की उम्र में 1996 में तान्या को हमसफर चुना।



धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने 31 साल की उम्र में साल 2012 में भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ सात फेरे लिए थे।

Next Story