बॉलीवुड

शादी के 18 साल बाद धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक क्यों ले लिया

शादी के 18 साल बाद धनुष ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक क्यों ले लिया
x
Dhanush Aishwarya Rajnikant Divorcee: ऐश्वर्या साऊथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं, धनुष और ऐश्वर्या की जोड़ी को साऊथ का पावर कपल कहा जाता था

Dhanush Aishwarya Rajnikant Divorcee: साऊथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल 2 महीने बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है, ऐश्वर्या रजनीकांत की बेटी हैं और दोनों कपल्स को साऊथ का पावर कपल कहा जाता था. दोनों के तलाक लेने के निर्णय से फैंस को झटका लगा है।

आखिर ऐसी क्या वजह रही कि शादी की 18 वीं एनिवर्सरी के 2 महीने बाद इस खूबसूरत जोड़ी को एक दूसरे से अलग होना पड़ा। अपने तलाक की जानकारी दोनों ने ट्वीट कर के दी है।

धनुष ने तलाक की जानकरी देते हुए कहा-

हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल पेरेंट्स और दूसरे के वेल विशर बन कर ग्रोथ की. समझदारी और साझेदारी का लम्बा सफर तय किया, आज हम जिस जगह पर खड़े हैं वहां से हम दोनों की राहें अलग हो रही हैं. मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक़्त देना चाहते हैं.हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान दें।

ऐश्वर्या ने क्या कहा

धनुष की पत्नी और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अपने तलाक की जानकारी देते हुए कहा कि- कैप्शन की कोई ज़रूरत नहीं है सिर्फ आपकी समझ और प्यार ज़रूरी है।

2004 में हुई थी शादी

धनुष और ऐश्वर्या की शादी 18 नवंबर 2004 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं जिनका नाम यात्रा और लिंगा है। ऐश्वर्या ने धनुष की फिल्म "3" में भी काम किया था जिसका गाना व्हाई दिस कोलावेरी दी काफी वायरल हुआ था।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story