बॉलीवुड

Dhanashree Verma : धनाश्री वर्मा ने उड़ाया Urvashi Routela का सरेआम मजाक

Dhanashree Verma : धनाश्री वर्मा ने उड़ाया Urvashi Routela का सरेआम मजाक
x
Dhanashree Verma Mocking On Urvashi Routela: धनाश्री वर्मा ने उर्वशी का मजाक उड़ाया है, नाम नहीं लेने के बावजूद सीधे तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है की टारगेट पर कौन है।

Dhanashree Verma Making Fun Of Urvashi Routela : क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी डांसर धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट (Dhanashree Verma) शेयर की है, जिसमें वे ऑस्ट्रेलिया (Australia) जा रहीं हैं। और इस बात की जानकारी उनके कैप्सन ने दी है। दरअसल टी20 विश्वकप (T20 WC) के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं। और उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा भी पहुंची हैं। लेकिन धनाश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम में जो पोस्ट डाली है (Dhanshree Verma Instagram Post) उसका कैप्शन आपने वह कुछ दिनों पहले जरूर सुना होगा। नहीं याद आ रहा तो आइये हम आपको सब शॉर्टकट में बता देते हैं। उन्होंने कैप्शन में Urvashi Routela का मजाक उड़ाया है।

धनाश्री वर्मा ने कैप्शन में क्या गलत लिख दिया है

डांसर Dhanashree Verma ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे फ्लाइट में बैठीं हुई हैं। और कैप्शन में लिखती हैं 'My ❤️ led me to Australia. literally 😝Got to be there for my man & 🇮🇳' यानी मेरा दिल मुझे आस्ट्रेलिया ले आया, मेरे मैन और भारत के लिए वहां जाना ही था। साथ ही इसके साथ ही उन्होंने जीभ निकालने वाला इमोजी भी बनाया। रिप्लाई में Yuzvendra Chahal ने भी दो दिल बनाकर रिप्लाई दिया है।


यूजर्स ने किया कमेंट

एक यूजर ने लिखा- ये कैप्शन कहीं सुनेला लगता है। वहीं अन्य ने लिखा फुल ट्रोलिंग चल रही है। एक अन्य यूजर ने कहा की उर्वशी (Urvashi Routela) का मजाक उड़ाया जा रहा है।

दोनों के अलग होने की अफवाहें वायरल थीं

पिछले दिनों युजवेंद्र चहल और धनाश्री के अलग होने की अफवाहें वायरल हुईं थीं, हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है, हाल ही में धनाश्री ने युजवेंद्र के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। और युजवेंद्र से वीडियो कालिंग के जरिये व्रत को पूरा किया था।

Next Story