बॉलीवुड

Dhakaad OTT Release: सिल्वर स्क्रीन में पिट चुकी कंगना की धाकड़ ओटीटी प्लेटफार्म में कब आएगी

Dhakaad OTT Release: सिल्वर स्क्रीन में पिट चुकी कंगना की धाकड़ ओटीटी प्लेटफार्म में कब आएगी
x
Dhakaad OTT Release: ऐसा सुनने में आ रहा है कि सिनेमाहॉल्स में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई धाकड़ के राइट्स कोई भी OTT प्लेटफार्म वाले नहीं खरीद रहे हैं

Dhakaad OTT Release: कंगना रनौत कि फिल्म धाकड़ का सिल्वर स्क्रीन में क्या हश्र हुआ है तो पूरी जनता जानती है, भूलभुलैया 2 के साथ धाकड़ का रिलीज होना मेकर्स को तगड़ा झटका दे गया है. जिस हिसाब से धाकड़ का बजट है और इस फिल्म के लिए हाइप क्रिएट किया गया था उस लिहाज से यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. वैसे क्रिटिक्स से धाकड़ को अच्छे रिव्यू मिले हैं, और फिल्म भी ऐसी नहीं है कि फ्लॉप हो जाए लेकिन पब्लिक को पिछले शुक्रवार एक्शन से ज़्यादा कॉमेडी देखने में आनंद मिला इसी लिए बिना सिर-पैर की कहानी वाली भूलभुलैया 2 ने बम्पर कमाई की और हॉलीवुड लेवल की बनी फिल्म धाकड़ का पापड़ निकल गया.

अब ऐसी खबर आई है कि धाकड़ को कोई OTT प्लेटफार्म वाला अपने ऐप में दिखाना ही नहीं चाहता है, ऐसे में तो मेकर्स नुकसान की जो भरपाई OTT से कर सकते थे वो भी नहीं कर पाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि Amazon Prime से लेकर Netflix, Hotstar Zee5 और कोई भी OTT कंगना की फिल्म धाकड़ के राइट्स नहीं खरीदना चाहता है. कुछ OTT वाले धाकड़ के लिए राज़ी हु भी तो उन्हें फिल्म के राइट्स कौड़ियों के भाव में चाहिए है।

धाकड़ फ्लॉप क्यों हुई

फिल्म की कहानी अच्छी है, एक्शन जबरजस्त है, सभी ने एक्टिंग भी अच्छी की है, धाकड़ बिलकुल हॉलीवुड की फिल्मों वाली फीलिंग देती है, ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि धाकड़ बॉलीवुड की टिपिकल मसाला फिल्मों के लेवल से कई गुना ऊपर है. इतनी अच्छाइयों के बाद भी धाकड़ एक बिना सेन्स वाली फिल्म भूलभुलैया 2 के सामने टिक नहीं पाई. धाकड़ के फ्लॉप होने के कई कारण हैं. एक तो यह है कि इंडियन ऑडिएंस को हॉलीवुड जैसी फिल्मों में हॉलीवुड के लोग ही देखने में अच्छे लगते हैं, ऐसा ही शाहरुख़ खान के साथ हुआ था जब उन्होंने RA-ONE रिलीज की थी. अगर यही रा-वन हॉलीवुड के एक्टर्स के साथ बनाई गई होती तो जनता पगला जाती।

धाकड़ ओटीटी में कब रिलीज होगी

When will Dhaakad release in OTT: कोई भी OTT प्लेटफार्म धाकड़ के राइट्स नहीं खरीद रहा है, अभी भी ये कॉन्फ़्यूजन बना हुआ है कि आखिर धाकड़ किस OTT में रिलीज होगी। बड़े OTT प्लॅटफॉम में तो यह फिल्म अब रिलीज होने से रही, हो सकता है Voot या फिर Mx वाले इस फिल्म के राइट्स खरीद लें

धाकड़ के मेकर्स को कितना नुकसान हुआ

धाकड़ का बजट था 100 करोड़ रुपए, जिसमे सिर्फ कंगना ने ही 10 करोड़ रुपए चार्ज किए और अर्जुन रामपाल ने सिर्फ 3 करोड़ रुपए लिए. मगर धाकड़ के मेकर्स इतना भी नहीं कमा पाए कि वह सिर्फ अर्जुन रामपाल का खर्चा दे सकें। धाकड़ को रिलीज हुए एक हफ्ते हो गए और फिल्म ने अबतक सिर्फ 2.5 करोड़ का बिज़नेस किया है. मतलब मेकर्स को धाकड़ से 98 करोड़ का नुकसान हुआ है.


Next Story