बॉलीवुड

देवो के देव महादेव ने नए साल के दिन की शादी,सोशल मीडिया इनकी शादी की फोटो हुई वायरल

देवो के देव महादेव ने नए साल के दिन की शादी,सोशल मीडिया इनकी शादी की फोटो हुई वायरल
x
टीवी पर बहुत पॉपुलर शो देवों के देव महादेव सीरियल में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना ने अभी हाल में ही शादी की है।

टीवी पर बहुत पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' (Devon ke Dev Mahaadev) सीरियल में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना ने अभी हाल में ही शादी की है। भगवान शिव का किरदार निभाने के बाद मोहित रैना (mohit raina) काफी पॉपुलर हो गए थे। वही मोहित रैना ने नए साल के पहले दिन शादी रचा कर अपने फैंस को हैरत में डाल दिया है। मोहित ने अपनी शादी की तस्वीरें (Mohit wedding pictures) जैसे ही सोशल मीडिया (social media) पर शेयर की। इसके कुछ समय बाद ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर गई। मोहित रैना ने केवल अपनी ही फोटो सोशल मीडिया में शेयर की बल्कि इसमें उनकी नई नवेली पत्नी की भी फोटो थी। फोटो शेयर करने के बाद उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखकर अपने दिल की बात बयां करने की कोशिश की है

मोहित ने पोस्ट के जरिए अपनी खुशियों की कुछ इस कदर अभिव्यक्ति की (Mohit expressed his happiness in this way through the post)


"किसी भी बाधा को प्रेम नही पहचानता खास बात है कि ये सब बाधाओं को दूर कर देता है। प्रेम अक्सर छलांग लगाता है अपनी मंजिल तक लोगो को पहुंचने के लिए आशाओं से भरा हुआ प्रेम के लिए खड़ी दीवारों को भी फांद जाता है। यही उम्मीद के चलते अपने मां-बाप के आशीर्वाद से अब हम दो नहीं बल्कि पूरी तरह से एक हो चुके है। अपनी जिंदगी की नई शुरुआत में इस यात्रा में आप सभी का प्रेम और आशीर्वाद की हमे सख्त जरूरत है।

"अदिति और मोहित" (Aditi and Mohit) मोहित मौजूदा तस्वीर में अपनी पत्नी के साथ मंडप में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है। इनकी पत्नी अदिति ने कलरफुल लहंगा (kalaraphul lahanga) पहने हुआ था। इसके साथ हरे रंग का दुपट्टा ले रखा था। सेलिब्रिटीज (Celebrities) के साथ मोहित रैना की फैंस भी उनको शादी की बधाइयां दे रहे हैं। करण जौहर (Karan Johar)ने मोहित रैना की फोटो में करते हुए 'बधाई 'लिखा। वहीं मोहित के वर्क फ्रंट का जिक्र करें 'मुंबई डायरीज 26/11' की वेब सीरीज में ये नजर आने वाले हैं।

Next Story