बॉलीवुड

आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ FIR की मांग: अमित शाह को चिट्ठी लिखकर कहा- फिल्म में रामायण का मजाक उड़ाया गया

आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ FIR की मांग: अमित शाह को चिट्ठी लिखकर कहा- फिल्म में रामायण का मजाक उड़ाया गया
x
Demand for FIR against the makers of Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ FIR कराने की मांग उठाई गई है

Demand for FIR against the makers of Adipurush: आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ गृहमंत्री को चिट्ठी लिखी गई है. इस खत में T-Series, मनोज मुंतशिर और फिल्म के निर्देशक ओम राउत के खिलाफ FIR करने की मांग उठाई है. गृहमंत्री को चिट्ठी लिखने वाले कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के काम करने वाले वर्कर्स हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले आदिपुरुष को बैन करने के लिए पीएम मोदी को खत लिखा था.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर 'आदिपुरुष' मेकर्स के खिलाफ एफआईआर करने की मांग की है.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी

ऑल इंडिया सीने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने अमित शाह को पत्र लिखा. इसमें उन्होंने T-Series के मालिक भूषण कुमार, डायरेक्टरOm Raut और डायलॉग राइटर Manoj Muntashir पर FIR करने की गुज़ारिश की है. उनका आरोप है कि 'Adipurush' ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. सदियों से चली आ रही रामायण की कथा को मेकर्स ने अपने अनुसार दिखाया है.

अमित शाह को चिट्ठी लिखकर कहा गया-

ये लेटर 16 जून को रिलीज हुई फिल्म 'Adipurush' के सम्बन्ध में लिखा जा रहा है. इसमें हिंदू धर्म को मानने वालों, भगवान राम, मां सीता और भगवान हनुमान की पूजा करने वालों की भावनाओं को आहत किया गया है. सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म में भगवान राम और रामायण की गलत छवि पेश की जा रही है. निर्माता मल्टीप्लेक्स में सस्ते टिकट बेंचकर पैसा कमाना चाहते हैं. इससे रामायण में हमारी आस्था के बारे में गलत संदेश जाएगा. फिल्म के मेकर्स टी-सीरीज, डायरेक्टर ओम राउत और राइटर मनोज मुंतशिर ने डायलॉग्स, कॉस्टयूम और स्टोरीलाइन में फेरबदल करके रामायण का मज़ाक उड़ाया है. ये किसी को भी स्वीकार्य नहीं है.

फिल्म के तमाम सीन, कॉस्टयूम और डायलॉग्स के जरिए हमारे भगवान की गलत छवि पेश की गई है, इससे हिंदुओं और सनातनियों की धार्मिक भवनाओं को आहत किया गया है. हम जिस रामायण को जानते हैं, उसके साथ 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने अपने अनुसार तोड़-मरोड़ की है. हम आप से फिल्म के मेकर्स, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, टी-सीरीज, डायरेक्टर ओम राउत और राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की विनती करते हैं.


Next Story