बॉलीवुड

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में लेडी कॉप बनेंगीं दीपिका पादुकोण! फैंस ने कहा अब बस करो

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में लेडी कॉप बनेंगीं दीपिका पादुकोण! फैंस ने कहा अब बस करो
x
Deepika Padukone lady cop Rohit Shetty Singham Again: रोहित शेट्टी अब दीपिका पादुकोण को पुलिस अवतार में दिखाने वाले हैं

Deepika Padukone Singham Again: सूर्यवंशी और सिंबा जैसी फ्लॉप फिल्म देने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) सिंघम 3 बनाने जा रहे हैं. सिंघम अगेन (Singham Again) में वह अपने कॉप यूनिवर्स (Cop Universe) में पहली लेडी पुलिस को लाने वाले हैं. इस फिल्म में लेडी पुलिस का रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone As Lady Cop) करने वाली हैं. गौरतलब है कि रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ सिंघम और सिंघम 2 बनाई थी, दोनों फ़िल्में हिट साबित हुई थीं. लेकिन उनके कॉप यूनिवर्स की सूर्यवंशी और सिंबा बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

सिंघम अगेन की अनाउंसमेंट हुई और फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए. लोगों ने कहा अब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का करियर ख़राब करने के बाद दीपिका के पीछे पड़ गए हैं. फैंस का कहना है कि रोहित की फिल्मों की कहानी का कोई सिर-पैर नहीं होता है. होता है तो जबरजस्ती का एक्शन, उड़ती हुई गाड़ियां और फिजिक्स के नियमों का उल्लंघन।

लेडी कॉप का रोल करेंगी दीपिका

रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ सिंघम 3 की अनाउसमेंट पहले ही कर दी थी. इस फिल्म को Singham Again का टाइटल दिया गया है. जिसमे रोहित के कॉप यूनिवर्स की पहली लेडी कॉप का रोले दीपिका पादुकोण कर रही हैं. वह इस फिल्म में अजय देवगन के साथ जुर्म के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगी। उन्हें लेडी सिंघम (Lady Singham) नाम दिया गया है.

तरण आदर्श ने इस फिल्म के बारे में जानकरी देते हुए दीपिका के सिंघम अगेन में कास्ट होने की जानकारी दी है. बता दें कि इससे पहले दीपिका ने रोहित शेट्टी की चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म सर्कस में उन्होंने आइटम सॉन्ग किया है.

Next Story