बॉलीवुड

Deepika Padukone ने खोला काला राज! Ranbir Kapoor एक लड़की के साथ बेड में गन्दी हालत में थे, जब मैंने रंगे हाँथ पकड़ा..फिर..

Deepika Padukone ने खोला काला राज! Ranbir Kapoor एक लड़की के साथ बेड में गन्दी हालत में थे, जब मैंने रंगे हाँथ पकड़ा..फिर..
x
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कभी एक-दूसरे को डेट करने वाले मशहूर कप्लस थे.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कभी एक-दूसरे को डेट करने वाले मशहूर कप्लस थे. लम्बे समय डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप को लेकर एक्ट्रेस दीपिका ने कई बड़े खुलासे किये थे. रणबीर के साथ हुए ब्रेकअप के बाद दीपिका ने एक्ट्रेस ने सारा दर्द बयां किया था.

एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया था की 'मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था. वह लड़की के साथ भद्दी हालत में था. एक्ट्रेस ने कहा की जब मैंने सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था'। उन्होंने बताया- 'जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था।' "मैंने किसी को धोखा नहीं दिया"


दीपिका बोली- 'मैंने कभी रिलेशन में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया। यही करना है तो सिंगल रहना ही सही है। '' उन्होंने कहा- 'जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा हमारे रिश्ते में कहीं कोई कमी रह गई, तभी ऐसा हुआ। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं। मैंने रिश्ते में रहकर सबकुछ दिया लेकिन वापस पाने की उम्मीद कभी नहीं की'।

- दीपिका ने बताया- भरोसा टूटने के बाद आप पूरी तरह से सामने वाले के प्रति अपनी सारी भावनाएं खो देते हैं। ब्रेकअप के बाद मैं कई दिनों तक रोती रही। समय आगे बढ़ता गया और मैं बेहतर इंसान बनी, आगे बढ़ी।

बताते चले की दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 'बचना-ए- हसीनों' फिल्म के दौरान करीब आए थे.

Next Story