बॉलीवुड

Deepika Padukone Ranveer Singh Fight: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की हुई भयंकर लड़ाई? दोनों के बीच सबकुछ नहीं है ठीक

Deepika Padukone Ranveer Singh Fight: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की हुई भयंकर लड़ाई? दोनों के बीच सबकुछ नहीं है ठीक
x
Deepika Padukone Ranveer Singh Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभी हाल ही में फिल्म पठान में नजर आई थी.

Deepika Padukone Ranveer Singh Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अभी हाल ही में फिल्म पठान में नजर आई थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने शानदार रोल निभाकर लोगो की बेचैनी बढ़ा दी थी. दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer Photos) अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते है. दोनों के प्यार और मशहूर कप्लस होने के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है. दीपिका और रणवीर (Deepika Padukone Ranveer Singh) के बीच हाल ही में फिर दूरियां बढ़ने लगी है. दीपिका (Deepika Padukone Video) हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पब्लिक इवेंट के दौरान इग्नोर करते नजर आ रही है.

एक्टर पति रणवीर को किया इग्नोर?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Latest News) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh Latest News) एक इवेंट के दौरान साथ में दिखाई दे रहे थे. कुछ साल पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh Divorce) के बीच डिवोर्स की खबर धमाल मचा रही थी. बाद में ये खबर अफवाह निकली. अब एक बार फिर दोनों को एक साथ वीडियो में देखा जा सकता है कि जिसमे एक्ट्रेस दीपिका रणवीर कपूर को भयंकर इग्नोर कर रही है. रणवीर पत्नी की तरफ हाथ बढ़ाते हैं लेकिन वह उन्हें इग्नोर कर देती हैं.



इसके बाद रणवीर दीपिका के साथ चलने के लिए उनकी कमर पर हाथ रखने ही लगते हैं कि दीपिका फिर उन्हें इग्नोर करके आगे बढ़ जाती हैं.दीपिका-रणवीर (Ranveer Singh Instagram) का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कपल के रिश्ते को लेकर बातें बनने लग गई हैं.

Next Story