बॉलीवुड

Deepika Padukone Panics: दीपिका पादुकोण को शूटिंग के दौरान हुई घबराहट, तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Deepika Padukone Panics: दीपिका पादुकोण को शूटिंग के दौरान हुई घबराहट, तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
x
Deepika Padukone Panics: दीपिका पादुकोण को शूटिंग के दौरान हुई घबराहट, तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती ! Deepika Padukone panics while shooting, her health deteriorates, hospitalized

Deepika Padukone Panics: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर की शूटिंग में व्यस्त थी. इस फिल्म में दीपिका के साथ एक्टर ऋतिक रोशन भी नजर आने वाले है. बता दे की शूटिंग करते वक़्त ही एक्ट्रेस की तबियत खराब होने की जानकारी सामने आई थी. बताया जाता है की उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. खैर अब तबियत में सुधार बताया जा रहा है.

बताया जाता है की एक्ट्रेस 'फाइटर' की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची थी. इसी दौरान उनकी धड़कने तेज हो गई और उन्हें घबराहट होने लगी. एक्ट्रेस वही बेचैनी से चिल्लाने लगी. ऐसे में आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां 10 मिनट एडमिट कर उन्हें छुट्टी दे दी गई. जानकारी मिल रही है की कुछ देर बाद वो ठीक होकर फिर से शूटिंग शुरू कर दी थी.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बीमारी को लेकर जब फैंस को इस बात का पता चला तो उन्होंने दीपिका के लिए दुआ मांगी और एक्ट्रेस को जल्द से जल्द ठीक करने को भगवान का शुक्रिया कहा. की टीम से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। ये खबर मिलने के बाद लोग दीपिका के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। दरअसल वह हैदराबाद में अपने 'प्रोजेक्ट के' के सिलसिले में गई थी।


Next Story