बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने खोला सुहागरात का राज, फिल्मो की तरह सच में एनर्जेटिक है पति रणवीर सिंह, First Night में कर दी थी मेरी ऐसी हालत..

दीपिका पादुकोण ने खोला सुहागरात का राज, फिल्मो की तरह सच में एनर्जेटिक है पति रणवीर सिंह, First Night में कर दी थी मेरी ऐसी हालत..
x
दीपिका पादुकोण ने खोला सुहागरात का राज, फिल्मो की तरह सच में एनर्जेटिक है पति रणवीर सिंह, First Night में कर दी थी मेरी ऐसी हालत..! Deepika Padukone opened the secret of honeymoon, husband Ranveer Singh is really energetic like films, had made me in such a condition in the first night

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं और इसे व्यक्त करने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने 14 नवंबर 2018 को इटली में भव्य शादी रचाई थी।

जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी फिल्म मेकर संयज लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के सेट पर शुरू हुई थी, जहां ये दोनों पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था और साल 2018 में इन्होंने शादी की थी।


हाल ही में सुहगरात को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी एनर्जेटिक है. उन्होंने रातभर नई-नई चीज़े की थी जिसकी जानकारी मुझे भी नहीं थी. एक्ट्रेस ने कहा की बाथरूम में काफी टाइम लगाते है. वैसे ही बेडरूम में काफी समय लग जाता है मेरे पति देव को. एक्ट्रेस ने कहा की रणबीर सिंह ने उनकी हालत ख़राब कर दी थी. ऐसा व्यक्ति मैंने पहली बार देखा है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दीपिका आखिरी बार फिल्म 'गहराइयां' में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत कपूर मेन लीड में थे। उनके पास शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' भी है, जो जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। इसके अलावा उनके पास और कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Next Story