बॉलीवुड

Deepika Padukone के बदन पर कई जगह थे Ranbir Kapoor के दिए हुए Love Bite के निशान, फिर किसी और एक्ट्रेस के साथ कर रहे थे गंदी हरकत, रंगे हाथ पकड़े गए

Deepika Padukone के बदन पर कई जगह थे Ranbir Kapoor के दिए हुए Love Bite के निशान, फिर किसी और एक्ट्रेस के साथ कर रहे थे गंदी हरकत, रंगे हाथ पकड़े गए
x
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक समय मशहूर कप्लस रह चुके है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक समय मशहूर कप्लस रह चुके है. दोनों ने एक दूसरे को कई साल डेट किया था. अब भले ही दोनों के के रास्ते अलग हो चुके है. लेकिन इनके किस्से आज भी सोशल मीडिया में वायरल होते रहते है. दोनों सितारों के अलग होने के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी रचा ली थी. शादी के बाद से दोनों कप्लस अलग अलग जिंदगी जी रहे है. आज इस लेख में हम आपको दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की निशानी के बारे में बताने जा रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और दीपिका के बीच नजदीकियां 2008 में आई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' (Bachna Ae Haseeno) के दौरान बढ़ी थीं. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से बहुत पहले रणबीर और दीपिका की मुलाकात हो चुकी थी. ख़बरों की मानें तो यह तब की बात है जब रणबीर फिल्म 'सांवरिया' और दीपिका फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) की शूटिंग कर रहे थे. बताया जाता है कि इन दोनों ही स्टार्स का एक ही मेकअप आर्टिस्ट था जिसके जरिए इन्होंने एक दूसरे से ना सिर्फ मुलाकात की बल्कि फोन नंबर्स भी एक्सचेंज किए थे. ख़बरों की मानें तो रणबीर ने फ़ोन नंबर लेने के बाद दीपिका को लंच डेट पर इनवाइट किया था.


रणबीर ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि दीपिका ने इस दौरान सफ़ेद गंजी और सफ़ेद लेनिन पेंट्स पहने हुए थे. रणबीर और दीपिका ने इस पहली मुलाकात के दौरान फिल्म 'मिस्टर बीन्स हॉलिडे' भी देखी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद दीपिका ने रणबीर को उन्हें चीट करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. वहीं, साल 2018 में दीपिका ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी कर ली थी. वही रणबीर ने आलिया से हाल ही में शादी कर ली है.

जैसा की आप लोग जानते है की दीपिका पादुकोण शादी से पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। उन दिनों दीपिका पादुकोण की इस फोटो ने सभी का ध्यान खींचा था। इस तस्वीर ने रणबीर और दीपिका के रोमांटिक रिश्तों की पोल खोल दी थी। एक्ट्रेस दीपिका के बदन पर कई Love Bite के निशान मिले थे. जो उमके प्यार की एक निशानी था.

Next Story