बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने दी अपने ससुराल वालों को सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी, नही है पति रणवीर की भी खुश का कोई भी ठिकाना ये है बड़ी वजह

दीपिका पादुकोण ने दी अपने ससुराल वालों को सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी, नही है पति रणवीर की भी खुश का कोई भी ठिकाना ये है बड़ी वजह
x
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को 4 साल पूरे हो चुके है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को 4 साल पूरे हो चुके है. दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की थी। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले रणवीर-दीपिका की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। दीपिका और रणवीर फिल्म राम लीला के बाद ही एक दूसरे के करीब आए थे, लेकिन सच तो ये है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म की शूटिंग से पहले ही हो गई थी।

फिल्म रामलीला की कास्टिंग को लेकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम लगभग फाइनल हो चुका था। दोनों की मुलाकात डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर हुई थी। वहीं दोनों ने साथ में लंच किया। इस दौरान दीपिका के दांत में खाना फंस गया था। जिसे देखकर रणवीर ने दीपिका को इशारा किया कि उनके दांतो में कुछ फंस गया है। तब दीपिका ने बड़े प्यार से रणवीर से कहा था कि तुम निकाल दो। बस यहीं से दोनों के दिल मिल गए। आज भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस मुलाकात को अपनी पहली डेट मानते हैं।


दीपिका पादुकोण वर्तमान समय में मीडिया में सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि दीपिका ने अपने ससुराल वालों को और अपने पति रणवीर सिंह को ऐसी ख़ुशख़बरी दी है जिसके बाद सभी लोग ख़ुशी से झूम उठे है.

अभी कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जिसके बाद दीपिका पादुकोण की ख़ुशी का अभी कोई भी ठिकाना नही है. दीपिका को लेकर जो ख़ुशख़बरी आई है वह यह है दीपिका पादुकोण इस साल को भारत की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री है जिसकी वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह दीपिका के ही चर्चे है.

Next Story