बॉलीवुड

Deepika Padukone ने दी Good News! खुशी से झूम उठा सिंह परिवार

Deepika Padukone ने दी Good News! खुशी से झूम उठा सिंह परिवार
x
Bollywood एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खुशखबरी दी है.

Deepika Padukone Good News: बॉलीबुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक सफल अभिनेत्री होने के साथ ही लगातार बेहतर फिल्में दे रही है। हाल ही में उनकी पठान फिल्म ने दर्शकों के बीच शानदार पकड़ बनाई है। इस फिल्म ने जमकर कमाई की है, हांलाकि इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर फिल्म निर्माता सहित कलाकारों को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। विरोध के चलते इसमें फिर बदलांव किया गया था।

वीडियों हुआ वायरल

दीपिकी पादुकोण का एक वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस्टाग्राम में यह वीडिया स्वयं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर किया है। जिसमें वे फ्लाइट पर सफर कर रही है और उसमें काफी सुकून पूर्वक बैठी हुई नजर आ रही है।

दीपिका ने दी यह जानकारी

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जो वीडियों इस्टाग्राम में शेयर किए है उसके साथ उन्होने एक पोस्ट भी लिखी हैं, कि आप सभी को ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि मैं कतर एयरवेज की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बन गई हूं. क्योंकि इससे बेहतर और कुछ नहीं।


दीपिका के इस पोस्ट के वायरल होते ही उनके फैंस लगातार उन्हे बंधाई दे रहे हैं। ज्ञात हो कि दीपिका और शहरूख खान की फिल्म पठान को मिली अच्छी सफलता के बाद अब वे अगली फिल्म जवान में साथ नजर आएगें। इतना ही नही दीपिका कई फिल्मों में काम करने जा रही है। इसके लिए उन्हे ऑफर प्राप्त हुआ है।

Next Story